छठ पूजा के दौरान महिला से गैंगरेप, ‘बॉयफ्रेंड’ के साथ छठ का प्रसाद खाने निकली थी

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में 23 वर्षीय एक महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पीड़िता मंगलवार को अपने पुरुष मित्र के साथ छठ पूजा के ‘खरना का प्रसाद’ खाने गई थी। गुरुवार सुबह उसकी मेडिकल जांच के बाद थरथरी गांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह चंडी-समेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने कपल के साथ मारपीट की। एक अधिकारी ने कहा, “आरोपी ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त को बंदी बना लिया और उसके साथ मारपीट की।”
पीड़िता की मां ने लड़के पर लगाया साजिश का आरोप
इस बीच पीड़िता की मां ने लड़के पर अपनी बेटी के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उसने दावा किया कि मंगलवार शाम को वह उसे बाइक पर ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर ‘गंदा काम’ किया। उसने साजिश और अपराध में शामिल होने के लिए तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। अधिकारी ने कहा, “हमने बुधवार शाम को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर