महिला को देवर से हुआ ‘प्यार’, तो पति को छोड़ने को हो गई तैयार लेकिन वो तो भाभी बोलकर हो गया फरार…

दरभंगाः आमतौर पर पति, पत्नी और वो की कहानी सुनने और देखने को मिलती रहती है, लेकिन बिहार के दरभंगा में पति, पत्नी और देवर की कहानी दिखाई दी। मामला इतना बढ़ गया कि तीनों को थाने पहुंकर अपना-अपना पक्ष रखना पड़ा, बावजूद इसके मामला नहीं सुलझाया जा सका। इसके बाद महिला के आवेदन पर पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल, दरभंगा की एक लड़की की शादी बेंता ओपी क्षेत्र के सहारा इंडिया गली निवासी मो. उमेर से हुई। महिला की शादी तकरीबन चार साल पहले मो. उमेर से हुई लेकिन पत्नी को घर छोड़ पति जिले से बहार मुजफ्फरपुर में रहकर बच्चे को पढ़ाने का काम करता है और अपनी कमाई से अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है। लम्बे समय तक पति के बाहर रहने के कारण महिला को अपने देवर मो. सहाबुद्दीन से प्यार हो गया और वह अपने पति को छोड़ अपने देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी है।
शारिरिक संबंध स्थापित करने का आरोप लगाया
पुलिस की माने तो महिला ने अपने दिए आवेदन में पति से तलाक लेने के साथ-साथ अपने देवर से शादी करने की बात कही है। साथ ही अपने देवर पर शादी का प्रलोभन देकर शारिरिक संबंध स्थापित करने का भी आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस एक्शन में आई। इसके बाद थाने में पति, पत्नी और देवर सभी ने पहुंचकर अपना-अपना पक्ष रखा लेकिन बात नहीं बनी।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, हताश पति ने खुद को चाकू से गोदा

नदियाः पत्नी के विरह में पागल दिलीप दास (40) के साथ उसकी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस बात से दुःखी दिलीप आगे पढ़ें »

ऊपर