बच्चों की हत्या कर महिला ने की आत्महत्या,पति-ससुर गिरफ्तार

woman hang herself

मुबंई : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला ने अपने दो बच्चों की फांसी लगाकर हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के जुर्म में मृतक के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को गुजरात से पकड़ा गया हैं। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय महिला का नाम सीता वाविया है और वह गुजरात के कच्छ जिले की रहने वाली है। उसने एक सितंबर को ठाणे कावेसर इलाके में स्थित अपने मां-बाप के घर में ही अपने चार और पांच वर्षीय बच्चों को मार डाला। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने घटनास्‍थल से सुसाइट नोट भी बरामद किया है। सीता ने आत्महत्या के लिए अपने पति राजेश वाविया और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था।

पुलिस ने शुरु की जांच

सीता के मां-बाप ने सीता के ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उनके शिकायत पर ही मृतक के पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ जांच शुरु की गई। सीता के साथ उसके ससुराल वाले बेहद ही खराब व्यवहार करते थे जिसकी शिकायत उसने कई बार पुलिस से भी की थी। गुजरात की लोकल पुलिस पर भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने समय रहते सीता की मदद नहीं की। पति और ससुराल वालों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोहन भागवत अचानक पहुंचे आसनसोल, ली संगठन की खोज – खबर

आसनसोल : देवघर से अंडाल हवाई अड्डा जाने के दौरान राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत ने सोमवार की दोपहर आसनसोल आगे पढ़ें »

karan

करण जौहर सहित 7 प्रोडक्शन हाउस पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने बॉलीवुड के 7 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस कर में हुई गड़बड़ी के कारण छापेमारी की है। इन प्रोडक्शन हाउस में आगे पढ़ें »

ऊपर