बच्चों की हत्या कर महिला ने की आत्महत्या,पति-ससुर गिरफ्तार

woman hang herself

मुबंई : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला ने अपने दो बच्चों की फांसी लगाकर हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के जुर्म में मृतक के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को गुजरात से पकड़ा गया हैं। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय महिला का नाम सीता वाविया है और वह गुजरात के कच्छ जिले की रहने वाली है। उसने एक सितंबर को ठाणे कावेसर इलाके में स्थित अपने मां-बाप के घर में ही अपने चार और पांच वर्षीय बच्चों को मार डाला। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने घटनास्‍थल से सुसाइट नोट भी बरामद किया है। सीता ने आत्महत्या के लिए अपने पति राजेश वाविया और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था।

पुलिस ने शुरु की जांच

सीता के मां-बाप ने सीता के ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उनके शिकायत पर ही मृतक के पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ जांच शुरु की गई। सीता के साथ उसके ससुराल वाले बेहद ही खराब व्यवहार करते थे जिसकी शिकायत उसने कई बार पुलिस से भी की थी। गुजरात की लोकल पुलिस पर भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने समय रहते सीता की मदद नहीं की। पति और ससुराल वालों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Twitter

ट्विटर ने कहा-विश्व के नेताओं के अकाउंट को नियमों से पूरी तरह छूट नहीं

सैनफ्रांसिस्को : ट्विटर ने कहा है कि विश्व के नेताओं को इसके उन प्रतिबंधों से पूरी तरह छूट नहीं है, जिसमें उपयोगकर्ता हिंसा की धमकी आगे पढ़ें »

Mahatma Gandhi

विश्वविद्यालय के छात्रों ने मैनचेस्टर में गांधी की मूर्ति लगाये जाने का विरोध किया

लंदन : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति लगाये जाने के प्रस्ताव के खिलाफ ब्रिटेन में मैनचेस्टर विश्वविद्यालय के छात्रों ने ‘मैनचेस्टर कैथेड्रल’ के बाहर एक आगे पढ़ें »

ऊपर