हाथ जोड़ते हुए प्रशांत किशोर बोले, कांग्रेस के साथ काम नहीं करेंगे क्योंकि…

बिहार : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। प्रशांत किशोर ने कांग्रेस को यूपी चुनाव में मिली हार के बाद कहा कि, 2011-2021 तक, मैं 11 चुनावों से जुड़ा रहा और केवल एक चुनाव हार गया जो यूपी में कांग्रेस के साथ है। तब से, मैंने फैसला किया है कि मैं उनके (कांग्रेस) साथ काम नहीं करूंगा क्योंकि उन्होंने मेरा ट्रैक रिकॉर्ड खराब कर दिया है। बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार के दौरे पर है। जहां वह एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को उनके बतौर चुनावी रणनीतिकार विभिन्न दलों के साथ किए गए कार्यों के बारे में बताया। प्रशांत किशोर ने लोगों से बातचीत में कहा कि उन्हें ये काम करते हुए दस साल हो गए हैं। इन दस सालों में उन्होंने अलग-अलग पार्टियों के साथ ग्यारह चुनाव लड़े। जिनमें उन्हें सभी में जीत हासिल हुई। लेकिन 2017 में उन्होंने कांग्रेस के साथ यूपी चुनाव में काम किया। जिसमें उन्हें एक मात्र हार का मुंह देखना पड़ा। इसलिए अब उन्होंने कांग्रेस के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोनाकाल भूल गया कुम्हारटोली, प्री कोविड वाली रौनक लौटने लगी

10 दिन पहले ही प्रतिमा आ जायेगी पंडालों में यूनेस्को ने बंगाल के दुर्गापूजा उत्सव को दिया है सांस्कृतिक विरासत का दर्जा एक नजर इस पर कोलकाता में आगे पढ़ें »

ऊपर