पत्नी ने च्युइंगम खाने से किया इनकार, पति ने दे दिया तलाक, मुकदमा दर्ज

लखनऊः जिला दीवानी अदालत में पेशी पर आये एक युवक ने वहां अपनी पत्नी को एक ऐसी वजह के कारण तलाक दे दिया जिसे लोग सुनकर हैरान है। युवक ने अपनी पत्नी को खाने के लिए च्युइंगम दिया जिसपर पत्नी ने मना कर दिया। इससे नाराज युवक ने अदालत परिसर में ही अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया।

पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

इतनी छोटी सी वजह पर पति द्वारा तलाक दिए जाने पर पत्नी ने वजीरंगज कोतवाली में सोमवार की रात मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं वजीरगंज पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष एस बी पांडेय ने बताया कि इंदिरानगर के अमराई गांव की निवासी सिम्मी की शादी 2004 में सैयद राशिद से हुई थी। आरोप है कि निकाह के बाद से ही राशिद पत्नी पर दहेज का दबाव बनाता था। सिम्मी के अनुसार फरवरी में राशिद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया गया था। उसके मुताबिक, सोमवार को दीवानी अदालत में वह लोग वकील से मिलने के लिये गये थे। वहां राशिद भी आया हुआ था।

इनकार करने पर जबरदस्ती कर रहा था युवक

गौरतलब है कि अदालत परिसर में राशिद पत्नी के पास पहुंचा और सिम्मी को च्युइंगम खाने के लिये दिया। उसके इनकार करने पर आरोपी जबर्दस्ती करने लगा। नाराज होकर सिम्मी ने उसे झिझक दिया। पत्नी का यह रवैया देख राशिद तैश में आ गया और अदालत परिसर में वकील के सामने ही पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया।

इंस्पेक्टर पाण्डेय ने बताया कि सिम्मी की तरफ से पति राशिद के खिलाफ तहरीर दी गई थी जिसके आधार पर राशिद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rawat

जम्मू-कश्मीर में स्‍थापित होगी अलग ‘थिएटर कमान’ : सीडीएस जनरल रावत

नई दिल्ली : प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में सेना की क्षमता को बढ़ाने के मकसद से अलग 'थिएटर आगे पढ़ें »

इन फलों और सब्जियों में होते हैं नींबू और संतरे से भी ज्यादा विटामिन सी

नई दिल्ली : विटामिन- सी सिर्फ संतरे और नींबू में नहीं पाया जाता, बल्कि अन्य चीजों में भी पाया जाता है। संतरा विटामिन-सी से भरपूर आगे पढ़ें »

amitabh

अमिताभ ने जन्म और मृत्यू पर पूछे सवाल, फैन्स ने दिए दिलचस्प जवाब

turkey

भारत में नफरत फैलानें की साजिश रच रहा है तुर्की, खूफिया एजेंसियों ने किया सतर्क

कोरोना के कारण घटा वैश्विक विकास दर : मुडीज

nirbhaya

निर्भया मामलेे में जारी हुआ तीसरा डेथ वारंट, 3 मार्च सुबह 6 बजे फांसी का आदेश

marandi

झाविमो का भाजपा में विलय, शाह की मौजूदगी में बाबूलाल मरांडी पार्टी में शामिल

court

शाहीन बाग मामले में शीर्ष न्यायालय ने नियुक्त किया वार्ताकार, सड़क जाम पर जताया ऐतराज

सरकार सुनिश्चित करें कि चीन से आयातित सामानों से भारत को खतरा नहीं : कैट

owesi

महाकाल एक्प्रेस में शिव मंदिर बनाने पर ओवैसी ने जताया ऐतराज, मोदी को याद दिलाया संविधान

ऊपर