पत्नी ने साथ जाने से किया इनकार, तो नाबालिग साली को लेकर हो गया फरार

छपराः जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां गड़खा के कदना गांव में एक शख्स पत्नी को ससुराल लेने पहुंचा तो ससुराल वालों ने नहीं भेजा। इसके बाद उसने अपनी नाबालिग साली को इश्क के जाल में फंसाया और उसे लेकर फरार हो गया। नाबालिग के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद मामला महिला हेल्पलाइन पहुंचा। जानकारी के अनुसार, नाबालिग ने महिला हेल्पलाइन में परिवार वालों के खिलाफ ही आरोप लगा दिया कि वे लोग उसकी शादी जबरन करना चाहते हैं। इस दौरान पुलिस ने नाबालिग को ले जाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, जीजा-साली के इस मामले में 6 अप्रैल को गरखा थाना क्षेत्र के कदना मोहम्मदपुर गांव निवासी तेरस राम ने शिकायत दर्ज कराई थी। यह शिकायत दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर शीतलपुर गांव निवासी कृष्णा राम के खिलाफ थी। इसमें तेरस राम ने अपनी बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया था। तेरस राम का आरोप था कि उनका दामाद कृष्णा राम उनकी छोटी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया है। शिकायत के बाद नाबालिग महिला हेल्पलाइन पहुंची और अपने पिता पर ही जबरन बाल विवाह करवाने का आरोप लगा दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर