जादू-टोना का शक ऐसा कि चापर से कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां भूत-प्रेत के चक्कर में धारधार हथियार( चापर) से वार कर महिला की हत्या कर दी गई। दरअसल, यह घटना सोनभद्र पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बभनगवा गांव का है। गांव के ही विजेंद्र नाम के एक व्यक्ति को शक था कि महिला के जादू- टोने की वजह से उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जादू- टोने को अपनी परेशानियों की वजह मानकर विजेंद्र पिछले एक साल से महिला से नाराज चल रहा था। इसके बाद विजेंद्र ने महिला पर धारधार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर हालत में परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने का प्रयास कर रही है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि मृतक महिला का नाम तेतरी देवी है जिसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

104 डिग्री मिला तापमान तो अंत में ही दे सकेंगे वोट

चुनाव आयोग की कोरोनाकाल में विशेष गाइडलाइन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना काल में विधानसभा चुनाव में संक्रमण से बचाव के लिए चुनाव आयोग ने विशेष पहल की आगे पढ़ें »

चुनाव में काले धन का उपयोग न हो, इसके लिए आयकर के नोडल अधिकारी सक्रिय

23 जिलों में नोडल ऑफिसर नियुक्त सन्मार्ग संवाददाता चुनाव की घोषणा के बाद आयकर विभाग रख रहा है पैंनी नजर कोलकाता : बंगाल में चुनावी बिगुल बजने के आगे पढ़ें »

ऊपर