खाना नहीं बनाती थी पत्नी… पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले दिया जहर, फिर…

वाराणसी : यूपी के वाराणसी के कपसेठी में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस वारदात में युवक के दोस्त भी शामिल थे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसकी बात नहीं मानती थी, और न ही खाना बनाती थी। इसी बात से नाराज होकर दोस्तों के साथ मिलकर उसे मार डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य साथी फरार हैं।
वाराणसी ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत त्रिपाठी ने बताया कि 5 जून को जौनपुर में रूमन नाम की महिला की हत्या का आरोप उसके घर के ही लोगों पर लगा था। इस मामले में वाराणसी के कपसेठी थाने में केस दर्ज किया गया था। जांच में सामने आया कि महिला की हत्या उसके पति अर्जुन सिंह उर्फ बंटू सिंह ने अपने दो साथी दीपक गुप्ता और चंद्रकेश यादव के साथ मिलकर की थी। हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद कर ली गई है। आरोपी पति और उसके साथी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक अन्य साथी चंद्रकेश यादव फरार है। मृतका और उसका पति आजमगढ़ के रहने वाले हैं, लेकिन किसी बहाने पति अर्जुन अपनी पत्नी रूमन को बाइक से जौनपुर के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के दीपक गुप्ता की आटा चक्की पर लाया था। वहां उसने पत्नी को जहर मिलाकर खाना खिलाया और उसके बेहोश होने के बाद तकिया से मुंह भी दबा दिया। रूमन की मौत होने पर शव को आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के एक कुएं में फेंक दिया। मृतका का ससुराल वाराणसी के कपसेठी में है, जबकि मायका जौनपुर में हैं। एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि पत्नी सिर्फ पति का कहना नहीं मानती थी और खाना नहीं बनाती थी, इस वजह से उसने हत्या की है। हो सकता है कोई और भी वजह रही हो, लेकिन आरोपी ने इसके अलावा कुछ नहीं बताया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर