बिहार से पत्नी को मनाने यूपी पहुंचा पति तो नाराज पत्नी ने काट डाले उसके प्राइवेट पार्ट

कुशीनगर/गोपालगंज : नाराज पत्नी को मनाने के लिए यूपी में अपने ससुराल जाना एक युवक को महंगा पड़ गया। भड़की हुई पत्नी ने रात में पति पर ही हमला बोल दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट कर मायके से फरार हो गई। ये सनसनीखेज वारदात यूपी के कुशीनगर जिले के रामपुर चौराहा हरबंश पट्टी की है। पीड़ित युवक का नाम गोविंदा कुमार है और वह गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसडी गांव का रहने वाला है। प्राइवेट पार्ट कटने से जख्मी पीड़ित युवक को गोपालगंज सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

आठ महीने पहले ही हुई है शादी
पीड़ित गोविंदा कुमार के मुताबिक वह हथुआ अनुमंडल के उचकागांव थानाक्षेत्र के जमसडी गांव का रहने वाला है। आठ महीने पहले ही उसकी शादी कुशीनगर के हरबंशपुर की रहने वाली विभा कुमारी से हुई थी। शादी के कुछ दिन के बाद ही उसकी पत्नी ससुराल से मिले गहने को लेकर फरार हो गई थी। बाद में युवक 40 दिन बाद मायके जाकर अपनी पत्नी को समझा-बुझाकर घर ले आया। पीड़ित के मुताबिक इसके बाद उसकी पत्नी दोबारा से घर छोड़कर फरार हो गई। फिर वह यूपी के कुशीनगर में मायके में अपनी मां के पास रहने लगी।

पत्नी ने खुद फोन कर यूपी में ससुराल बुलाया
युवक ने बताया कि बुधवार की दोपहर में उसकी पत्नी ने फोन कर उसे ससुराल बुलाया और वापस साथ में चलने की बात कही। युवक के मुताबिक वह ससुराल में पहुंच गया और 24 मार्च की रात पति-पत्नी ने साथ में खाना भी खाया। खाना खाने के बाद दोनों साथ में एक ही कमरे में सोने चले गए।
पत्नी ने ऐसे अंजाम दी वारदात
युवक के मुताबिक सोने के दौरान रात को ही उसकी पत्नी ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला और अपने मायके से फरार हो गई। पीड़ित युवक ने प्राइवेट पार्ट काटे जाने की खबर अपने घरवालों को बिहार के गोपालगंज में दी। इसके बाद पीड़ित के घरवाले कुशीनगर पहुंचे और पीड़ित युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक इलाज कराने के बाद पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर में भर्ती कराया गया। फिलहाल पीड़ित युवक का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में ही ही चल रहा है। यहीं पीड़ित का पुलिस ने बयान दर्ज किया है। पीड़ित ने फर्द बयान में अपनी ही पत्नी को नामजद आरोपी बनाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहाला पश्चिमः कोरोना भी नहीं रोक सका कदम, मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

- शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान कोलकाताः बेहाला पश्चिम दक्षिण 24 परगना का दूसरा हाई प्रोफाइल सीट है और यहां शनिवार को चौथे चरण में आगे पढ़ें »

वोटों का ध्रुवीकरण बिगाड़ सकता है श्रीरामपुर-चांपदानी का समीकरण

वोटरों की शांति बयां कर रही है परिवर्तन की कहानी ! सन्मार्ग संवाददाता हुगली : चौथे चरण के चुनाव में हुगली की दो सीटें श्रीरामपुर और चांपदानी आगे पढ़ें »

ऊपर