महिलाओं को क्यों करना चाहिए मास्टरबेट?

कोलकाताः ये हमेशा से ही डिबेट का विषय रहा है कि क्या लड़कियां मास्टरबेट करती हैं? कई लोगों के अनुसार ज़्यादातर लड़कियां मास्टरबेशन का सहारा नहीं लेतीं, लेकिन वहीं कुछ लोगों के अनुसार लड़कियां नियमित रूप से मास्टरबेट करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां क्यों मास्टरबेट क्यों करती हैं? एक रिसर्च के अनुसार वे अपनी सेक्स की छह मिटाने के लिए और अच्छी नींद पाने के लिए इस प्रक्रिया का सहारा लेती हैं।
इस रिसर्च में ये भी बात पता चली है कि जो लड़कियां रोजाना मास्टरबेट करती हैं, वो दूसरी लड़कियों की अपेक्षा बेहतर नींद ले सकती हैं। इसके अलावा मास्टरबेट करने वाली लड़कियां दूसरी लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा क्रिएटिव होती हैं।

इससे लड़कियों को उनकी फेवरेट पोजीशन के बारे में पता चलता है, जिसे वे सेक्स के समय इस्तेमाल कर सकती हैं। मास्टरबेशन से दिमाग शांत रहता है और चिंताएं दूर होती हैं। इसलिए भी लड़कियां मास्टरबेट करना पसंद करती हैं।
ये लड़कियों को उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानने का एक तरीका होता है, साथ ही वो बेड पर ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर पाती हैं। जिससे वो सेक्स के दौरान और भी एक्टिव हो जाती हैं।
इसके अलावा लड़कियों का मानना है कि मास्टरबेट करने के बाद उन्हें शारीरिक थकान से मुक्ति मिलती है और इससे उन्हें ज्यादा अच्छा फील होता है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खारिज की नेताजी के टैबलो से जुड़ी पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के टैबलो को आगे पढ़ें »

ऊपर