जब Kiss करते हुए कोई पुरुष ब्रेस्ट छूता है तो…

कोलकाता : क्या आपका पार्टनर भी आपको किस करते हुए आपके स्तन छू लेता है? लेकिन क्या आप जानती हैं कि आखिर इसका मतलब क्या होता है? उसके ऐसा करने के कई कारण हो सकते हैं, और यह आपके शरीर को एंडोर्फिन और फेरोमोन जारी करने की अनुमति देता है जिसका पता लगाया जा सकता है। लेकिन क्या यह हमेशा एक बुरी बात है, अगर वह ऐसा करता है? यह सब बस निर्भर करता है कि ऐसा कब, कैसे और क्यों होता है, इस पर कई परिदृश्य हैं। इसलिए जब कोई लड़का ऐसा करता है तो इसका क्या मतलब होता है। आइए, पता लगाते हैं। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि यह हमेशा ठीक रहता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे स्वीकार करती हैं या नहीं।

शारीरिक रूप में अधिक रुचि रखता है

जब कोई पुरुष किसी महिला को किस करते हुए उसके स्तन छूता है तो इसका साफ मतलब है कि वह आपसे किस के अलावा भी बहुत कुछ चाहता है। अगर आपका पार्टनर हर बार आपको किस करते हुए आपके स्तन छूता है तो हो सकता है कि आपका पार्टनर आपसे ज्यादा आपके शरीर में रुचि रखता है। यह भी हो सकता है कि वह आपसे प्यार नहीं करता, बल्कि वह आपके साथ शारीरिक रूप से जुड़ना चाहता है। हो सकता है कि आप किस करने के बाद आगे भी बढ़ जाएं, लेकिन हर बार किस करते हुए स्तन छूने का एक यह भी मतलब है कि वह आपसे ज्यादा आपके स्तन में रुचि रखता है।

भावनात्मक संबंध हैं

मानो या न मानो, एक आदमी कभी कभी ऐसा करता है तो उसे सहज महसूस होता है और वह आप के करीब महसूस करता है। इसलिए हो सकता है कि वह आपको अपनी बाहों में पकड़ना चाहे और उसका हाथ भटक जाए। यदि आप दोनों कई बार से अधिक निकट रहे हैं, तो आप पा सकते हैं कि वह वास्तव में रोमांटिक हो रहा है, और आपको कुछ अच्छा दिखाना चाहता है, न कि केवल यौन या कामुक कुछ। यदि आप आगे बढ़ने या इसे स्वीकार करने का निर्णय लेते हैं, तो वह और अधिक करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन यह फिर से पूरी तरह से आपकी पसंद है।

स्तनों को छूना क्यों पसंद करते हैं?

इसके कई कारण हैं। कुछ पुरुष इसे बहुत पसंद करते हैं और चाहे आपके स्तन कितने भी बड़े या छोटे क्यों न हों, आदमी अपने हाथों को भटकने देना चाहता है ताकि वह आपको अपने दिल के करीब महसूस कर सके। आपको इस पर आश्चर्य भी हो सकता है, लेकिन हो सकता है कि वह आपके दिल की धड़कन को अपने हाथों की हथेली के नीचे महसूस करना चाहे। यदि आप नहीं चाहते कि वह आपके स्तन को छूए, तो आप उसका हाथ हटा देंगी, लेकिन यदि आप महसूस करना चाहते हैं तो आप ऐसा नहीं करेंगी।

क्या सभी लड़कों को स्तन पसंद होते हैं?

ऐसे बहुत से पुरुष हैं जो अपने पार्टनर के स्तनों को छूना पसंद करते हैं, भले ही यह प्राथमिक शारीरिक विशेषता न हो। इसका मतलब यह नहीं है कि वे आपके स्तनों से प्यार नहीं करते हैं, हालांकि, जैसा कि कुछ महिलाओं को आश्चर्य हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह है कि वे आपके साथ संबंध महसूस करते हैं, भले ही वे आपके शरीर के अन्य हिस्सों को पसंद करते हों।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में भी अब ‘खेला होबे दिवस’

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने 21 जुलाई शहीद दिवस के मंच से घोषणा की थी कि बंगाल में 16 अगस्त को खेला होबे दिवस आगे पढ़ें »

ऊपर