…तो इसलिए पुरुषों को है महिलाओं के स्तन से इतना प्यार

कोलकाता : सुंदर स्तन अनादि काल से कलाकारों, लेखकों और कवियों को आकर्षित करते रहे हैं। वैज्ञानिक रूप से यह सिर्फ ऊतक और वसा हो सकता है जिसमें बच्चे के जन्म के बाद दूध पैदा करने की शक्ति होती है लेकिन सौंदर्य और यौन रूप से स्तन बहुत आकर्षक होते हैं। पुरुषों को स्तन पसंद होते हैं। लेकिन पुरुष स्तनों से इतना प्यार क्यों करते हैं? उन्हें सेक्स के समय स्तन अच्छे क्यों लगते हैं? शायद ही कोई पुरुष ऐसा होगा जिसे महिलाओं के स्तन पसंद न आते हों। बहुत से पुरुष तो ऐसे भी होते हैं जो महिलाओं में सबसे पहले उनके स्तन पर नजर डालते हैं। पुरुषों को ऐसी महिलाएं काफी ज्यादा पसंद आती हैं जिनके स्तन बड़े होते हैं। खासकर सेक्स करते हुए महिलाओं के स्तन पुरुषों को काफी ज्यादा उत्तेजित करते हैं। आइए जानते हैं कि सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं स्तन ?

स्तन छूने से बढ़ता है पुरुषों का जोश

जैसा कि हमने बताया कि पुरुषों को महिलाओं के स्तन काफ़ी ज्यादा पसंद होते हैं। ऐसे में जब पुरुष सेक्स कर रहे होते हैं तो उन्हें स्तन को करीब से देखने और उन्हें छूने का मौका मिलता है। जिसके कारण उनमें बहुत ज्यादा जोश बढ़ जाता है। महिलाओं के लिए, अपने स्तनों को देखना और उन चीजों के लिए अभ्यस्त होना एक रोजमर्रा का मामला हो सकता है, जो पुरुषों के लिए, वे कला का कामुक काम हैं, वे चमत्कार का एक टुकड़ा हैं। इसलिए पुरुषों को महिलाओं के स्तन पागलों की तरह पसंद आते हैं।
सेक्स के दौरान पुरुष ज्यादातर महिलाओं के स्तन पकड़ना चाहते हैं, जिससे उनके हाथ भरे हुए लगते हैं। इससे पुरुषों की उत्तेजना काफी ज्यादा बढ़ जाती है। महिलाओं को भी पसंद आता है कि सेक्स के दौरान उनका पार्टनर उनके स्तन को पकड़ कर सेक्स करे जिसके कारण पुरुष काफी उत्तेजक भी हो जाते हैं। फोरप्ले के लिए भी महिलाओं के स्तन काफ़ी ज्यादा बेहतर होते हैं।
पुरुषों को इन्हें देखना अच्छा लगता है
हम इस तथ्य के बारे में पर्याप्त नहीं कह सकते कि स्तन देखने में अविश्वसनीय हैं। सेक्स के दौरान आपके हाथों में इसका अहसास और भी अविश्वसनीय होता है। पुरुषों को स्तन सहलाने बहुत ही अच्छे लगते हैं। जब लोग काउगर्ल पोजीशन में सेक्स कर रहे होते हैं तो उस दौरान है पुरुष का ध्यान महिलाओं के स्तन पर ही होता है। जिससे उत्तेजना बढ़ती है और पुरुष इसका बहुत आनंद भी लेते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर