ओह! तो इस वजह से लड़कियां करती हैं फेक ऑर्गेज्म का दिखावा

कोलकाताः क्या आप भी पोर्न फिल्मों को देखकर उनकी ही तरह एक्ट करने की कोशिश करते हैं? क्या आप भी शारीरिक संबंध बनाते हुए फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करती हैं? दरअसल, आज के समय में बहुत-सी महिलाएं फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करती हैं। इसका कारण क्या है? ऐसा उन्हें क्यों करना पड़ता है? इस सब का जवाब आज हम आपको देंगे।
आज के समय में लोग बहुत ज्यादा पोर्न देखने लगे हैं। जिसके कारण लोग उनकी नकल भी करने लगते हैं। ऐसे में आजकल महिलाएं भी फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करती है और इसके कई कारण हैं। लोग अपने रिश्ते को बचाने के लिए या अपने पार्टनर को खुश देखने के लिए बहुत कुछ करते हैं। ऐसे में महिलाएं भी अक्सर अपने पार्टनर को खुश करने के लिए फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करती हैं। आइए जानते हैं इसका कारण।
ज्यादा पोर्न देखना
जैसा कि हमने आपको बताया है कि लोग आजकल बहुत ज्यादा पोर्न देखने लगे हैं। जिसका असर यह होता है कि लोग अक्सर पोर्न मूवीज में जो हो रहा होता है उसे असलियत मानकर अपनी सेक्स लाइफ में भी नकल करने की कोशिश करते हैं। पोर्न मूवीज में जो महिलाएं होती हैं वह शारीरिक संबंध बनाते हुए तरह-तरह की आवाजें निकालती हैं जो कि सच्चाई से बिल्कुल विपरीत है। महिलाएं असल जिन्दगी में ऐसा नहीं करती हैं। यह धारणा बना रखी है कि पेनिट्रेटिव सेक्स के दौरान संतुष्ट होना जरूरी होता है। लेकिन जब महिलाएं फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करेंगी तो यह तो पता नहीं चल पाएगा कि महिला संतुष्ट हुई है या नहीं। उस समय तो ऐसा लगेगा कि महिला संतुष्ट हो गई है। असलियत में ऐसा नहीं हुआ होता है।
पार्टनर को धोखा देने जैसा
लोगों को अब लगने लगा है कि जब शारीरिक संबंध बनाते हैं तो महिलाएं सेक्स को इंजॉय करते हुए इस तरह की आवाज निकालने लगती हैं। हालांकि ऐसा करना बिल्कुल ठीक नहीं होता। ऐसा करना अपने पार्टनर को धोखा देने जैसा ही है। एक या दो बार आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन अगर आप ऐसा बार-बार कर रहे हैं तो यह आपके लिए भी अच्छा नहीं होता और ना ही आपके पार्टनर के लिए।
पार्टनर की खुशी के लिए
कई महिलाएं अपने पार्टनर की खुशी के लिए ऐसा करती हैं। वह फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करने लगती हैं। हालांकि, ऐसा करना ठीक नहीं है। लेकिन फिर भी महिलाएं ऐसा किया करती हैं। महिलाओं को लगता है कि उनका पार्टनर इस बात से खुश नहीं होगा कि वह उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाया। जिसके कारण वह फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करती हैं। लेकिन आपको यह सोचना जरूर चाहिए कि अगर आपके पार्टनर को यह पता चलेगा तो वह क्या सोचेगा? बिना किसी वजह के बहुत बार ऐसा भी देखा गया है जब महिलाएं कुछ अलग ही करने का सोचती हैं। उन्हें यह खुद भी पता नहीं होता कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं। लेकिन जब वह शारीरिक संबंध बना रही होती हैं तो वह ऐसा करने लगती हैं। यह सब बिना किसी कारण के हो रहा होता है। ऐसा करना बिल्कुल ठीक नहीं होता है क्योंकि इससे आपके पार्टनर को यह लग रहा होता है कि वह आप को संतुष्ट कर रहा है लेकिन असल में ऐसा नहीं हो रहा होता। बहुत बार ऐसा भी देखा गया है कि यह महिलाओं की आदत बन जाती है और शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वे ऐसा कर देती हैं।
जब महिलाएं ज्यादा थक जाती हैं
बहुत सी महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो दिनभर काम करके बहुत ज्यादा थक जाती हैं और उस समय वह सिर्फ अपने पार्टनर की खुशी के लिए शारीरिक संबंध बनाने के लिए हां कर देती हैं। लेकिन वह सच में शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहतीं। इसके कारण वह फेक ऑर्गेज्म का दिखावा करने लगती हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि ये सब कर के उनका पार्टनर बहुत खुश हो जाएगा। लेकिन ऐसा करना धोखा देना ही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तवा और कढ़ाही होते हैं राहु का प्रतीक, भूलकर भी न करें ये गलति‍यां

कोलकाताः आपने कभी सोचा है क‍ि आपकी लाइफ में कई सारी टेंशन की वजह आपके क‍िचन में इस्‍तेमाल होने वाला तवा और कढ़ाही भी हो आगे पढ़ें »

कालीघाट में कार में मिला व्यक्ति का शव

कोलकाता : कालीघाट थानांतर्गत एसपीएम रोड पर कार के अंदर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम विरेन्द्र कुवर है। वह आगे पढ़ें »

ऊपर