मर्दों को क्यों पसंद आती हैं कर्वी फिगर वाली महिलाएं

वैसे तो इस दुनिया में हर कोई किसी न किसी तरह से बहुत सुंदर है। चाहे चेहरे की बात हो या फिर बॉडी शेप की, हर किसी की अपनी खूबी होती है। लेकिन बात जब सेक्शुअल अट्रैक्शन की हो, तो इस मामले में पुरुषों को कर्व्स वाली महिलाएं ज्यादा पसंद आती हैं। इसका कारण आज हम आपको बताएंगे।
पतली नहीं चाहिए कर्वी कमरिया

आप सभी ने कई मॉडल्स देखी होंगी। जो बहुत पतली होती हैं। लेकिन ज्यादातर पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद आती हैं जिनकी बॉडी कर्वी हो। इन महिलाओं की कमर पतली और उनके कूल्हे और टांगों पर अधिक वसा होता है, ऐसी महिलाओं पर पुरुष फिदा हो जाते हैं। यह उनके लिए एक नशे की तरह है। एक शोध में पाया गया है कि ऐसी महिलाएं जो ज्यादा कर्वी होती हैं उनका असर पुरुषों पर शराब या कोकीन की तरह होता है।
मॉडल्स पड़ जाती हैं फीकी

एक अध्ययन के अनुसार अगर किसी महिला की कमर उनके कूल्हों से 60,70 प्रतिशत तक कम है, तो वह बहुत अट्रैक्टिव होती है और ऐसी ही शेप पुरुषों को खूब पसंद आती है। वहीं रैंप पर वॉक करने वाली और अक्सर लाइमलाइट में आने वाली फेमस मॉडल्स तक की बॉडी में कमर उनके कूल्हों से सिर्फ 50 प्रतिशत तक ही कम होती है। ये चीज उन्हें अट्रैक्शन के मामले में कर्वी महिलाओं से पीछे कर देती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर