जब शादी समारोह में गई महिला से हुआ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से पुलिस के तमाम दावों के बावजूद सूबे में महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं थमती नजर नहीं आ रहीं। अब ताज नगरी आगरा में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। शादी समारोह में गई महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रविवार रात की है। पीड़ित महिला खाना बनाने का काम करती है और वह एक शादी समारोह में कैटरिंग के लिए गई थी। आगरा के बरहन थाने में महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। पीड़िता को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि महिला रविवार की रात कैटरिंग के लिए एक शादी समारोह में गई थी। वहां महिला के साथ गैंगरेप हुआ और इसके बाद आरोपी उसे गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर फरार हो गए। जब उसे होश आया तब वह पुलिस चौकी पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के पति की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंगः महानगर पहुंची वैक्सीन की एक लाख डोज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस वैक्सीन की कमी के बीच कुछ राहत भरी खबर भी है। रविवार को कोलकाता में एक लाख वैक्सीन की डोज पहुंची। आगे पढ़ें »

कोविड-19 से बचाव के लिए डबल मास्क पहनना कितना जरूरी? जानिए हकीकत

नई दिल्ली: देश में इस वक्त कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। पिछले कुछ दिनों से देश में हर दिन कोरोना के 4 लाख आगे पढ़ें »

ऊपर