जब चाय की चुस्की लेने के लिये लोको पायलट ने रोक दी ट्रेन, लग गया लंबा जाम

सिवानः सिवान में तो चाय के लिए ट्रेन के सैकड़ों यात्रियों को इंतजार करना पड़ गया। बताया गया कि ट्रेन सिसवन ढाला पर खड़ी थी। दोनों तरफ से फाटक लगा था। एक तरफ ट्रेन में यात्री इंतजार कर रहे थे, तो दूसरी तरफ सड़क पर दो चक्का, तीन चक्का और चार चक्का वाहन की लंबी कतार लग गई थी। गर्मी से परेशान लोग ढाला पर खड़ी 11123 डाउन झांसी एक्सप्रेस के जाने का इतजार करने लगे, लेकिन एक्सप्रेस तो तभी खुली जब गार्ड चाय लेकर वापस इंजन के केबिन में बैठ गए। चाय की पहली चुस्की के बाद लोको पायलट ने ट्रेन आगे बढ़ाई।

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

पूरे मामले की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। किसी ने ढाला पर इंतजार करते हुए पूरे वाकया को अपने कैमरे में कैद कर लिया और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सूचना के अनुसार ड्राइवर ने चाय के लिए ट्रेन रोक दी थी। ट्रेन नंबर 11123 डाउन ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने 91 A सिसवन ढाला पर चाय पीने के लिए ट्रेन रोक दी थी। गार्ड ढाला के पास स्थित दुकान से चाय लेकर आया और फिर इंजन में सवार हुआ। ढाला बंद था और लोग इंतजार करते रहे और तमाशा देखते रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जीर्ण भाजपा कार्यकर्ताओं में जान फूंकने बंगाल आयेंगे नड्डा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गुटबाजी के कारण जीर्ण भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल व आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के आगे पढ़ें »

ऊपर