पति ने जींस पहनने से मना किया तो पत्नी ने चाकू मारकर कर दी हत्या

जामताड़ा : झारखंड के जामताड़ा में एक हैरान कर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपनी पत्नी को जींस पहनने से मना किया तो पत्नी ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के पिता का कहना है कि जींस पहनने को लेकर बेटा और बहू के बीच विवाह हुआ था, जिसके बाद बहू ने चाकू से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, यह घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोड़भीटा गांव की है। गांव के आंदोलन टुडू की शादी 2 महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से हुई थी। बीती रात पुष्पा हेंब्रोम जींस पहनकर मेला देखने के लिए गोपालपुर गांव गई थी। जब वह वापस लौटी तो उसके पति ने एतराज जताते हुए कहा कि जींस पहनकर मेला देखने मत जाया करो। बस इतनी सी बात को लेकर उसकी पत्नी तैश में आ गई और चाकू से उस पर वार कर दिया। आंदोलन टुडू बुरी तरह जख्मी हो गया। परिवार वालों ने घायल अवस्था में उसे धनबाद के अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि बेटा और बहू में जींस को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद में बहू ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर