दुकान के सामने पेशाब करने से रोका तो चढ़ा दी कार

कानपुर:  कानपुर में नशे में धुत्‍त कुछ लोगों ने एक युवक को महज इसलिए कार से कुचलकर मार डाला क्‍यों‍कि उसने उन्‍हें अपनी दुकान के सामने पेशाब करने से रोका था। फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस कार सवारों की तलाश में जुटी है। घटना शुक्रवार रात की है जब नशेबाज दुकान के सामने पेशाब कर रहे थे। युवक ने उन्हें दुकान के सामने पेशाब करने से रोका। इस बात से नाराज युवक उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट करने लगे। इसके बाद रईसजादे युवक को कार से कुचलकर भाग गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस युवक को हैलट अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तीन मासूम बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया।
-नशे में धुत होकर दुकान के सामने करते थे पेशाब
नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित यशोदा नगर बाईपास पर अनुराग कपूर की बैटरी की दुकान है। दुकान में फहीमबाद कॉलोनी निवासी अशरफ (39) काम करता था।अनुराग कपूर ने बताया कि पास में ही बीयर शॉप और शराब की दुकानें हैं। अकसर लोग नशे में होने के बाद दुकान के पास पेशाब करने लगते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को अशरफ दुकान पर अकेला था।

– आखिरी बार किया था फोन
उन्‍होंने आगे बताया कि रात के वक्त अशरफ ने मुझे फोन किया तो वह बहुत घबराया हुआ था। अशरफ ने बताया कि मैंने दुकान के सामने पेशाब करने से नशे में धुत युवकों को रोका तो वे मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद अशरफ के चीखने की आवाज आई। इसके बाद अशरफ की कोई आवाज नहीं सुनाई दी। जब अनुराग दुकान पर पहुंचे तो उन्‍हें पता चला कि अशरफ को हैलट अस्पताल ले जाया गया है। वहां पहुंचे तो पता चला कि उसकी मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी घोषणा : राज्य में 32 हजार शिक्षकों की होगी नियुक्ति

पूजा से पहले 14000 अपर प्राइमरी व 10500 प्राइमरी शिक्षकों की नियुक्ति सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने राज्य में शिक्षकों की नियुक्ति पर बड़ी आगे पढ़ें »

बंगाल हिंसाः स्मृति का ममता पर हमला, कहा- पहले तो हाथ खून से सने हुए थे, अब दामन पर भी दाग

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में बढ़ती हिंसा और महिला पर अत्याचार को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। आगे पढ़ें »

ऊपर