जब झूम उठे ओवैसी तो वीडियो हो गया वायरल, चुनावी रैली में थे नेता असदुद्दीन

Asaduddin Owaisi

औरंगाबाद : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी झूमते नजर आ रहे हैं। गुरूवार को चुनाव प्रचार के लिए ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद पहुंचे थे। वहां पैठान गेट पर अपना भाषण समाप्त करने के बाद उन्होंने मंच से नीचे उतरते हुए यह डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में ओवैसी मंच की सीढ़ियों से उतरते हुए हाथ में फूलों का गजरा लिये डांस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, हैदराबाद से लोकसभा सांसद ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 में वहां अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। डांस के दौरान वे फूल भी फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

डांस वीडियो पर ओवैसी ने दी सफाई

संसद, जनसभा और टीवी डिबेट्स में ओवैसी का गंभीर और कड़ा तेवर बहुत आम बात है। लेकिन उनके इस नये अंदाज को देखकर लोग अचंभित हैं। इस वायरल डांस वीडियो पर ओवैसी ने अब चुप्पी तोड़ी है। इस पर अपनी सफाई पेश करते हुए उन्होंने कहा कि वे पतंग खींचने का ऐक्‍शन कर रहे थे। उन्होंने कहा- ‘हमारी पार्टी का चुनाव चिन्ह पतंग है इसलिए एक राजनीतिक रैली के बाद, मैंने पतंग से जुड़ी डोर को खींचने का प्रयास किया। किसी ने उस एक्‍शन के दौरान गाना बजा दिया और ऐसा लगा कि मैंने डांस किया। यह बेहद गलत है। मैं इन सबसे दूर रहता हूं।

मोदी पर लगाया आरोप

इस डांस से पहले असदुद्दीन ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लगे हुए हैं।

21 अक्टूबर को होगें महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव

बता दें कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 24 अक्टूबर को पता चलेगा कि राज्य में किस पार्टी की सत्ता बनेगी। महाराष्ट्र में विधानसभा की 288 सीटें हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर