बात करने से टोका तो पत्नी ने पति को 28 बार बंद कराया थाने में!

धौलपुर : उत्तर प्रदेश से सटे राजस्थान के धौलपुर जिले में एक पति को अपनी पत्नी  को बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करने से रोकना काफी भारी पड़ गया। पति की पीड़ा पर विश्वास करें तो उसकी इस टोकाटाकी के कारण पत्नी उसे 28 बार थाने में बंद करवाकर चुकी है। प्रताड़ित पति का कहना है कि इतना ही नहीं उसकी पत्नी मां और बच्चों से भी मारपीट करती थी। इससे परेशान होकर पति ने आखिरकार कोर्ट की शरण ली है। उसने कोर्ट के जरिये पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ धौलपुर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। धौलपुर की टाउन चौकी प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी घर खर्च के पैसे जुए में उड़ा देती है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करती है। अपनी रिपोर्ट में पति ने बताया कि उसने पत्नी को बॉयफ्रेंड से गंदी बातें करते हुए पकड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब आगे पढ़ें »

ऊपर