क्या होती है लव बाइट और जानिए इसे देने का तरीका

कोलकाता : अगर आपने अभी तक किसी को लव बाइट नहीं दी है या फिर आपको भी किसी ने लव बाइट नहीं दी है, तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर यह लव बाइट होती क्या है। साथ ही आपको यह भी पता चलेगा कि लव बाइट देने का सटीक तरीका क्या होता है? क्या आपने कभी लव बाइट के बारे में सुना है? या आपने कभी किसी की लव बाइट देखी है? क्या आपने किसी को लव बाइट दी है? ये सवाल जरूरी हैं क्योंकि आज हम आपको लव बाइट के बारे में ही बताने जा रहे हैं। जिन लोगों को लव बाइट नहीं देनी आती, उन्हें आज लव बाइट देनी जरूर आएगी। बहुत से लोग यह सोचते हैं कि ऐसा करना अपरिपक्वता का लक्षण है लेकिन आपको बता दें कि बहुत से लोग इसे बहुत ही मज़ेदार मानते हैं।

लव बाइट

लव बाइट उसे कहा जाता है जब शरीर पर किसी निशान को छोड़ा गया हो। जब रक्त वाहिकाएं फटने लगती हैं और हमारे शरीर के किसी हिस्से में खून जमा हो जाता है तो उसे ही लव बाइट का नाम दिया गया है। इसे हिकी नाम से भी जाना जाता है। जब यह शरीर पर पड़ जाता है तो इसका रंग या तो गहरा लाल होगा या फिर बैंगनी रंग का हो जाएगा। यह शरीर के ऐसी जगह दी जाती है जहां की स्किन थोड़ी पतली होती है। लव बाइट चूस कर दी जाती है। इसे लोग काफी उत्तेजित होकर देते हैं।

इसलिए दिया करते हैं लव बाइट

ज्यादातर लोग लव बाइट उस व्यक्ति को देते हैं जिस पर वह अपना हक जमाते हैं, क्योंकि यह लव बाइट कुछ दिनों तक शरीर पर रहती है। यह लव बाइट लड़के या लड़की दोनों को ही दी जा सकती है। गहरे रिलेशनशिप में रहने वाले लोग अपना हक जमाने के लिए एक-दूसरे को लव बाइट दिया करते हैं। लव बाइट पार्टनर एक-दूसरे को काट कर देते हैं या फिर देर तक चूसकर। इसमें दर्द तो होता है लेकिन वह बहुत प्यार भरा दर्द होता है। बहुत से लोग इसे गर्दन पर देते हैं, जांघों पर देते हैं या होठों पर भी। यह शरीर के हर संवेदनशील जगह पर दी जा सकती है।

लवबाइट करने का तरीका

जैसा कि हमने आपको बताया कि लव बाइट किसी को भी चूसकर या हल्का काट कर दिया जाता है। जब आप किसी की गर्दन पर या फिर हाथों पर जोर से चूसते हैं तो उनके उस जगह पर एक निशान पड़ जाता है जिसे लव बाइट का नाम दिया गया है।

सबसे पहले करें फोरप्ले

लव बाइट आप एकदम से ही नहीं दे सकते। लव बाइट हमेशा उत्तेजना में देना ठीक माना जाता है। क्योंकि उत्तेजना में बहुत अधिक दर्द नहीं होता और आपका साथी इसे आनंद की तरह लेगा। इसलिए सबसे पहले आपको फोरप्ले जरूर करना चाहिए। फोरप्ले करने से आपका पार्टनर सेक्स से पहले काफी उत्तेजित हो जाएगा। सबसे पहले आपको अपने पार्टनर को देर तक किस करनी है। इसके बाद आप उनकी गर्दन पर धीरे-धीरे पहुंचें। फिर आपको उनकी गर्दन पर हल्का-हल्का काटना शुरू करना चाहिए। लेकिन आपको इस बात को जरूर ध्यान देना है कि बिना उत्तेजना के आप अपने पार्टनर को न काटें। इसलिए आपको हमेशा ये ध्यान रखना है कि आप अपने पार्टनर को लव बाइट तभी दें, जब आप और आपका पार्टनर उत्तेजित हो।

लव बाइट यहां दें

सबसे पहले तो आपको फोरप्ले करने के बाद वह स्थान चुनना है जहां पर आप लव बाइट देने वाले हैं। उसके अनुसार ही फोरप्ले करते हुए आप उस स्थान पर पहुंचे जहां आपको लव बाइट देना। जैसे कि अगर आप महिलाओं के स्तनों के पास लव बाइट देना चाहते हैं तो पहले आप उन्हें किस करें, फिर धीरे-धीरे गर्दन पर किस करते हुए उनके स्तनों के पास तक आ जाएं और फिर हल्का-हल्का उन्हें काटें। लव बाइट का स्थान जानना इसलिए भी जरूरी है ताकि आपका पार्टनर उससे सहमत हो। अगर आपका पार्टनर नहीं चाहता कि आप उन्हें गर्दन पर लव बाइट दें तो आपको दूसरी जगह चुननी होगी। इसलिए आप पहले लव बाइट देने का स्थान चुनें।

क्या आपने यह लवबाइट सही दी है

इसके बाद आपको अपने होठों को उनके शरीर के उस अंग पर लगाना है जहां पर आप उन्हें लव बाइट देना चाहते हैं। इसके बाद आप उस स्थान पर जोर से चूसें। इस प्रक्रिया को आप 10 से 30 सेकंड तक जरूर करें। इसके बाद आप वहां से हटे नहीं बल्कि वहां पर हल्की-हल्की किस करते रहें। साथ ही अपने हाथों से उस जगह को सहलाएं। यह कुछ दर्द के बाद सहलाने की तरह है। इसके बाद आपको यह परखना है कि क्या आपने यह लव बाइट सही दी है? अगर उस जगह पर लाल रंग का निशान पड़ जाए तो समझ जाइए कि आपने सही तरीके से लव बाइट दिया है। इसके बाद अगर अब भी वहां पर लव बाइट का निशान नहीं आया है तो इस प्रक्रिया को दोबारा से दोहराएं।

लवबाइट हटाने का तरीका

लव बाइट एक तरीके का प्यारा दर्द है जो कि आपका पार्टनर आपको देता है। हालांकि कभी-कभी यह लव बाइट ज्यादा तकलीफ भी दे जाते हैं। लोग काफी उत्तेजित होकर ऐसा लव बाइट देते हैं जिसकी आप कल्पना भी नहीं करते। अगर आपको भी किसी ने लव बाइट दी है और आप उस लव बाइट को हटाना चाहते हैं तो वह भी हम आपको आज बताएंगे कि किस तरीके से लव बाइट को हटाया जा सकता है।

एकदम से ही हटान हीं सकते

पहले आपको यह जानना जरूरी है कि लव बाइट एकदम से ही हटाया नहीं जा सकता। हालांकि, कुछ टिप्स आजमा कर आप इसे ठीक कर सकते हैं। यानी इसको ठीक करने की प्रक्रिया थोड़ी तेज हो सकती है लेकिन एकदम से ही इस लव बाइट को हटाया नहीं जा सकता। जहां आपको लव बाइट दिया गया है वहां पर आपको एक ठंडी चम्मच रखकर दबाना चाहिए। या फिर यहां पर आप बर्फ का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे सूजन कम होती है।

एलोवेरा का करें इस्तेमाल

जहां पर आपको लव बाइट मिली है उस जगह पर आप एलोवेरा लगा सकते हैं। इससे आपकी लव बाइट जल्दी ठीक होगी। एलोवेरा की खासियत यह है कि यह हमारी त्वचा के लिए काफी अच्छा माना जाता है। साथ ही यह त्वचा पर हुई हानि को ठीक करता है। अगर आप तुरंत ही लव बाइट हटाना चाहते हैं तो आपको हल्के हाथों से उसे जल्दी से दबाना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी में लगभग 32 करोड़ों का टैक्स चोरी करने के जुर्म में सिलीगुड़ी से व्यापारी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: जीएसटी के अंतर्गत इनपुट टैक्स क्रेडिट में फर्जीवाड़ा करने के जुर्म में डायरेक्टरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस(डीडीजीआई) के सिलीगुड़ी जोनल यूनिट के अधिकारियों ने आगे पढ़ें »

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर