सेक्‍स में संतु‍ष्टि के लिए आपसे क्‍या चाहती हैं आपकी फीमेल पार्टनर

कोलकाताः स्त्री और पुरुष के संबंध के बीच सेक्स अहम भूमिका अदा करता है। फिर चाहें आप शादीशुदा हो या लिव इन पार्टनर। पर कई बार पुरुष यह समझ ही नहीं पाते कि उनकी फीमेल पार्टनर बिस्तर पर आखिर उनसे चाहती क्या है।
सेक्स से संतुष्टि मिलना किसी भी रिश्ते के लिए बेहद जरुरी होती है और ऐसा ना होने से रिश्ते टूट भी जाते हैं। एक अध्ययन में पाया गया है कि महिलाओं को संतुष्टि पुरुषों की तुलना में कम और काफी देर से मिलती है। महिलाओं को सेक्स में पुरुषों से क्या चाहिए? यह एक ऐसा सवाल है जो कि हर पुरुष के दिमाग में होता है। सेक्स करने के दौरान महिला और पुरुष पार्टनर में एक सामंजस्य होना चाहिए और एक-दूसरे की जरुरतों को पूरा करने का भी ख्याल रखना चाहिए।

फोकस उन्हीं पर रहे
यह सुनने में एक सेक्स टिप की तरह लगता है लेकिन हर महिला चाहती है कि सेक्स करते वक्त उनके पार्टनर का पूरा ध्यान उनके शरीर पर और उन पर रहे। इस दौरान वे पार्टनर से सिर्फ शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक रुप से भी उतना ही प्यार चाहती है। महिलाएं चाहती है कि उनका साथी उनके शरीर के हर अंग पर किस करे और प्यार करे लेकिन वे जांघों और वेजाइना के आसपास के हिस्सों पर किस करवाना ज्यादा पसंद करती है।
ओरल सेक्स करें
महिलाओं को मौखिक सेक्स काफी पसंद होता है और वेजाइना पर संवेदना भी उन्हें बहुत ज्यादा महसूस होती है। महिलाएं ओरल सेक्स का पूरा आनंद लेती है। वे पार्टनर से बताती नहीं है लेकिन हर महिला चाहती है कि उनका पार्टनर उन्हें संतुष्टि देने के लिए उनके साथ मौखिक सेक्स करे। मौखिक सेक्स से महिलाओं को ऑर्गेज्म मिलता है साथ ही वे खुद भी पार्टनर को बताती है कि उन्हें यहां किस करने से अच्छा लग रहा है और वे कहां किस करवाना चाह रही है।
खुल कर सेक्स करें
महिलाएं चाहती है कि पुरुष पार्टनर उनसे खुल कर और वाइल्ड सेक्स करे। महिलाएं सेक्स के दौरान वाइल्ड होने के लिए पार्टनर की पहल इसलिए चाहती है क्योंकि वे खुद भी बहुत संकुचाती है। पुरुष पार्टनर को चाहिए कि आप उन्हें संतुष्टि और खुशी देने के लिए उनके साथ वाइल्ड सेक्स करें।
उत्तेजित हो कर सेक्स करें
महिलाएं सेक्स करने के दौरान उत्तेजना पसंद करती है। पुरुष भी सेक्स का आनंद लेते समय उत्तेजना पसंद करते हैं, लेकिन महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक उत्तेजना और अग्रेशन पसंद करती है। बहुत ज्यादा प्यार करने की बजाय थोड़ा रफ होकर सेक्स करना महिलाओं को ज्यादा पसंद होता है। सेक्स के दौरान अगर आप अपनी महिला पार्टनर को पूरी तरह से प्यार करना चाहते हैं तो थोड़ा ज्यादा उत्तेजित होकर सेक्स करें।
सेक्सी बातें करें
सेक्स के दौरान महिलाओं के कान में आप अगर कुछ सेक्सी बातें करें तो उन्हें काफी मजा आता है। महिला पार्टनर के कान में कुछ सेक्सी बातें कहें और डर्टी टॉल्कस करने से भी ना कतराएं। उन्हें बताएं कि आप उन्हें कहां किस करना पसंद करते हैं और आपको उनके शरीर में क्या-क्या पसंद करते हैं। महिला साथी से भी पूछें कि उन्हें कब और क्या अच्छा लग रहा है। सेक्स करने के दौरान महिलाओं को सेक्सी बातें करना भी काफी पसंद होता है।
उनकी उंगलियों से खेलें
महिलाओं के फिंगर टिप्स पर बहुत ज्यादा संवेदनशीलता महसूस होती है। महिला साथी के फिंगर टिप्स पर किस करें और उन्हें धीरे-धीरे चूसें जिससे उन्हें उत्तेजकता महसूस होती है साथ ही वे इससे सेक्स का मजा भी पूरी तरह ले पाती है।
उनकी आंखों में देखें
महिलाओं की आंखें खुलकर बताती है वे सेक्स के दौरान कैसा महसूस कर रही है। उनकी आंखों में देखें और आई कॉन्टेक्ट करके एहसास करवाएं कि आप उनके साथ सेक्स का आनंद ले रहे हैं और आपको भी उनसे सेक्स करने में मजा आ रहा है। इससे आपकी महिला पार्टनर भी उतनी ही खुशी महसूस करती है।
पार्टनर के साथ शॉवर लें
महिला पार्टनर हर बार सेक्स के दौरान आपसे कुछ अलग चाहती है। सेक्स करने की 119 पॉजिशन होती है इसलिए हर बार कुछ अलग करने की कोशिश करें। सेक्स करते वक्त महिला पार्टनर के साथ शॉवर लेना उन्हें बहुत ज्यादा खुशी और रोमांस का एहसास करवाती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कृष्ण जन्माष्टमीः नोट करें पूजा का खास मुहूर्त, पूजन सामग्री और विधि

कोलकाताः कृष्ण भक्तों के लिए जन्माष्टमी का पर्व बेहद खास होता है। हर साल भाद्रपद में शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि को यह व्रत रखा आगे पढ़ें »

ऊपर