सेक्स के दौरान महिलाएं क्या चाहती हैं? जानकर आप मत हो जाना हैरान

कोलकाताः सेक्स के दौरान महिलाएं क्या चाहती हैं? इस एक सवाल को जानने की और समझने की सभी पुरुषों ने पूरी कोशिश की है। यह समझना कि आपकी महिला साथी क्या चाहती है, थोड़ा उलझा हुआ हो सकता है, लेकिन यह वास्तव में कठिन नहीं है। हालांकि, शोधों के आश्चर्यजनक नतीजे बताते हैं कि जब सेक्स और अंतरंग संबंधों की बात आती है, तो महिलाओं के पास मौजूद कुछ विशिष्ट चीजों के कारण पुरुष उनकी परवाह करते हैं। हालांकि यहां कुछ ऐसी चीजें दी गई हैं, जो महिलाएं निश्चित रूप से पसंद करती हैं।
​कुछ रोमांचक फोरप्ले
संभोग से पहले लंबे समय तक फोरप्ले करना, जो सिर्फ चुम्बनों तक ही सीमित न हो, महिलाओं को बहुत पसंद आता है। आहिस्ता-आहिस्ता चुंबन के साथ शुरू करते हुए आवेशपूर्ण चुंबन की तरफ ले जानेवाला फोरप्ले संभोग से पहले महिलाओं में तीव्र उत्तेजना जगा देता है, तो फिर तैयार हो जाएं कुछ कामुकता से भरे कार्रवाई के लिए।
​कभी-कभी कुछ रफ तरीके भी अपनाएं
सेक्स को सभी महिलाएं कोमलता पूर्वक नहीं चाहती हैं। लेकिन, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वेनिला सेक्स को लेकर कितनी महिलाएं रफ एक्शन पसंद करती हैं। चाहे वो आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स करना हो या फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे से कुछ बीडीएसएम ट्रिक्स अपनाना हो, आपकी महिला पार्टनर निश्चित रूप से बिस्तर में आपके रफटफ तरीकों की सराहना करेंगी। हालांकि, पहले से इस तरह के अनुमान लगाना मुश्किल हो सकता है, इसलिए इसके लिए अपनी पार्टनर की सहमति लेना हमेशा जरूरी होता है।
बिस्तर में उसकी तारीफ करना
“तुम बहुत सुंदर लग रही हो” यह कुछ ऐसा है, जिसे सभी महिलाएं सुनना चाहती हैं, लेकिन “तुम बिस्तर में अद्भुत हो” इन शब्दों को सुनकर महिलाएं आप पर मर मिटेंगीं। उनकी बॉडी, स्टाइल, और सेक्स के तरीकों की तारीफ करने से उन्हें अविश्वसनीय रूप से आत्मविश्वास, बोल्ड और सेक्सी महसूस होगा। इससे ज्यादा और क्या? आप बिस्तर में उनके कुछ ब्राउनी पॉइंट की नब्ज दबाइये, फिर देखिए अपनी पार्टनर के मादकता से भरे जंगली और सेक्सी अंदाज को।
​सेक्स के दौरान उन्हें ऊपर रखें
अगर आपकी लेडी लव कामकाजी हैं, तो उसके लिए घर लौटने से पहले घर पर उसके लिए एक अच्छा सरप्राइज प्लान करें। वह आपके स्नेह और उत्तेजना से वशीभूत हो जाएगी। धीरे-धीरे उसके कपड़े उतारें और उसे अपने मर्दाना अंदाज में गोद में उठाकर उसे आश्चर्यचकित कर दें, जो उसे कामवासना से उत्तेजित कर देगा। उसे इस तरह बेडरूम में ले जाना निश्चित रूप से बाद में कुछ आतिशबाजी का जलवा बिखरेगा।
ओरल सेक्स जरूरी है करना
पुरुष हमेशा यह करे, जरूरी नहीं है, लेकिन आपके द्वारा अपनी महिला पार्टनर को ओरल सेक्स से एक असाधारण अनुभव प्राप्त करवाना, उसे आपका दीवाना बनाने के लिए काफी है। यौन उत्तेजना को बढ़ाने में प्रमुख भूमिका निभाने वाला ओरल सेक्स संभोग के दौरान ऑर्गेज्म प्राप्ति की संभावना को बढ़ाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के बाद और कई बड़े नाम जल्द तृणमूल से जुड़ने जा रहे हैं। ऐसा ही संकेत दिया राज्य के परिवहन आगे पढ़ें »

ऊपर