जानिए, SEX के वक्त लड़कियों को …

कोलकाताः सेक्स को लेकर अक्सर यह बात कही जाती है कि ज्यादातर लोग सेक्स रात के समय में करना पसंद करते हैं। सेक्स को हमेशा रात से इसलिए जोड़ा जाता है क्योंकि उस वक्त अंधेरा होता है। एक रिसर्च के मुताबिक 60 प्रतिशत महिलाएं सेक्स करने के लिए अंधेरा को पसंद करती हैं क्योंकि महिलाएं सेक्स करते समय यह नहीं चाहती कि उनका पार्टनर उनके फिगर को देखें।

वैवाहिक जीवन की बात हो या फिर किसी लव रिलेशन की अगर दोनों में ही सेक्स की बात हो तो यह दोनों पार्टनर के लिए एक अजीब सा एहसास होता है लेकिन क्या आप जानते है कि महिलाएं अक्सर सेक्स के दौरान लाइट ऑफ करना ज्यादा पसंद करती हैं। आपने कभी भी ध्यान दिया होगा कि महिलाएं सेक्स के समय लाइट को ऑफ करने की बात कहती हैं। क्योंकि महिलाओं का सेक्स के लिए मू़ड रात को ही बनता है और इसलिए वह सेक्स के समय अंधेरा चाहती हैं।
एक रिसर्च में यह पाया गया कि महिलाएं अगर मोटी है तो अपने फिगर को वह अपने पार्टनर को नहीं दिखाना है और अगर उनका पार्टनर उनके फिगर को देखते रहेगा तो उन्हें सेक्स में बिलकुल भी मजा नहीं आएगा।

सेक्स के दौरान अंधेरा करने की एक और वजह मानी जाती है कि महिलाएं अपने पार्टनर को नेकेड नहीं देख पाती या शर्माती हैं, जिसकी वजह से अक्सर लड़कियां सेक्स के वक्त अंधेरा चाहती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिलीप और कुणाल को एक में जोड़ा बाबुल ने, कहा…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश नेतृत्व के साथ मतभेद की बात खुद ही बाबुल सुप्रियो ने कही। निर्दिष्ट कर किसी का नाम उन्होंने भले ही नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर