उत्तर प्रदेश में कोर्ट के अंदर वकील की हत्या

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिनदहाड़े कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह थाना सदर बाजार स्थित तीसरी मंजिल में बने एसीजेएम ऑफिस गए थे। आरोपी ने वकील को पीछे से सिर में गोली मारी। इसके बाद वह तमंचा मौके पर छोड़कर भाग निकला। बड़े भाई योगेंद्र की तहरीर पर सुरेश कुमार गुप्ता और उनके दो बेटे अंकित और गौरव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। डीएम और एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जमीन विवाद को लेकर वकील की हत्या किए जाने की आशंका है। वैसे, हर पहलू पर जांच की जा रही है।

सोमवार को यह वारदात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर हुई। वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह (60) कोर्ट की तीसरी मंजिल में एसीजेएम ऑफिस की ओर जा रहे थे, तभी किसी ने तमंचे से उन पर फायर कर दिया। गोली सिर के पिछले हिस्से में लगी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उधर, कोर्ट परिसर में वकील की हत्‍या को लेकर वकीलों में काफी गुस्सा है। वकील प्रदर्शन और सड़क पर जाम लगाकर अपने गुस्‍से का इजहार कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सिंथी के व्यवसायी का अपहरण कर मांगे 10 लाख

मुर्शिदाबाद से 8 युवक किए गए ग‌िरफ्तार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर से एक व्यवसायी का अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में आगे पढ़ें »

ऊपर