13 सितंबर से 19 सितंबर 2021 : इस हफ्ते इन 3 राश‍ियों की लव लाइफ रहेगी बेहद रोमांट‍िक

कोलकाता : इस हफ्ते 3 राश‍ियों की लव लाइफ तो काफी रोमांट‍िक रहेगी। लेक‍िन कुछ और राश‍ियों के ल‍िए भी यह वीक खास है। इस हफ्ते क‍िन राश‍ियों की लव लाइफ रहेगी रोमांट‍िक और क‍िनकी लव लाइफ में रहेगा स्‍ट्रेस?

मेष : प्रेम संबंध में रहेगी मायूसी

इस सप्ताह अपने प्रेम संबंध में थोड़ा सा मायूस हो सकते हैं। आपको लगेगा कि आपको उतनी तवज्जो नहीं मिल रही जिसके आप हकदार हैं। सप्ताह के अंत में अहं के टकराव से बचें तो बेहतर होगा।

वृषभ : द‍िल की बात कह देंगे

प्रेम संबंध में थोड़ा सा हिम्मत कर आगे बढ़कर अपने दिल की बात खुल कर रखेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। सप्ताह के अंत में सुखद समय व्यतीत करेंगे।

मिथुन : बदलाव से मन दु:खी रहेगा

प्रेम संबंध में अपनी बात पर टिके रहें तभी जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। इस सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है। किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय या बदलाव को सप्ताह के अंत में टाल देना बेहतर होगा।

कर्क : प्रेम संबंध‍ अनुकूल रहेगा

प्रेम संबंध‍ में समय अनुकूल रहेगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। आपकी लव लाइफ में किसी महिला के आशीर्वाद एवं सलाह से स्थितियां सुकून लेकर आएंगी। इस सप्ताह जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। 

सिंह : थोड़ा सा बंधन महसूस करेंगे

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में शुरुआत में समय थोड़ा सा साधारण बीतेगा। लेकिन आपके द्वारा किए गए प्रयासों की वजह से रोमांस पदार्पण करेगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। सप्ताह के अंत में हो सकता है कि जीवन में थोड़ा सा बंधन महसूस करें।

कन्या : प्रेम संबंध में सुकून रहेगा

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ परेशान रह सकते हैं एवं बेचैनी बढ़ेगी। संयम एवं व्यवहार कुशलता आपके प्रेम संबंध में सुकून लेकर आएगी। सप्ताह के अंत में मन किसी बात को लेकर बेचैन रहेगा।

तुला : प्रेम संबंध में समय प्रत‍िकूल

प्रेम संबंध में समय प्रतिकूल तभी होगा जब आप एक ही दृष्टिकोण से अपने जीवन को देखेंगे। धीरे-धीरे आपकी लव लाइफ में आपको सुकून प्राप्त होगा। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल है फिर भी मन में एक खलिश रहेगी।

वृश्चिक : प्रेम संबंध में सुखद अनुभव रहेगा

इस सप्ताह आपके प्रेम संबंध में सुखद अनुभव रहेंगे एवं मन प्रसन्न रहेगा। जीवन में काफी बदलाव नज़र आएंगे एवं यह आपके लिए सुख-शांति के द्वार खोलेंगे। सप्ताह के अंत में आप अपनी र‍िलेशनश‍िप में सुदृढ़ता लेकर आएंगे।

धनु : अपनी वाणी पर कंट्रोल रखेंगे

अपनी वाणी पर कंट्रोल रखेंगे तो प्रेम संबंध में सुखद समय व्यतीत होगा अन्‍यथा इस सप्ताह आपके द्वारा निकली कटु वाणी आपके अपनों को ही कष्ट पहुंचाएंगी। सप्ताह के अंत में हालांकि कोई महिला आगे बढ़कर आपकी मदद कर सकती हैं एवं उनकी सलाह मानने से प्रेम संबंध रोमांटिक हो सकते हैं।

मकर : प्रेम संबंध में तनाव बढ़ेगा

इस सप्ताह की शुरुआत में आपके प्रेम संबंध में तनाव बढ़ सकते हैं एवं आपसी विवाद की स्थितियां बढ़ सकती हैं। किसी महिला की वजह से भी आपकी लव लाइफ में कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में हालांकि लव लाइफ में सुखद अनुभव रहेंगे।

कुंभ : पार्टनर की सेहत को लेकर रहेंगे परेशान

प्रेम संबंध में बेबाक़ी से अपनी राय रखने से आपसी दूरियां बढ़ सकती हैं। आपकी या फिर आपके पार्टनर की सेहत में भी थोड़ा सा परेशानी आएगी। सप्ताह के अंत में समय समय सुकून लेकर आएगा एवं लव लाइफ में प्रेम सुदृढ़ होगा।

मीन : लव लाइफ रहेगी बेहद रोमांट‍िक

प्रेम संबंध में समय अनुकूल होगा एवं समय रोमांटिक बीतेगा एवं लव लाइफ में रौनक़ रहेगी। इस सप्ताह आप अपने साथी के साथ किसी बेहतर स्थान पर घूमने-फिरने का मन भी बना सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किशोरों के खिलाफ होने वाले अपराध रोकेगी कोलकाता पुलिस की विशेष टीम

ज्वाइंट सीपी क्राइम के अधीन काम करेगी विशेष टीम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में साइबर क्राइम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से पहले ही आगे पढ़ें »

ऊपर