बिना आवाज किए सेक्स करने के तरीके

कोलकाता : सेक्स करना काफी रोमांच से भरा हो सकता है। लेकिन इस सेक्स के दौरान हम कई तरह की आवाज निकालते हैं। जब आप घर में अकेले हैं तो आप कैसे भी सेक्स कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर में अकेले नहीं हैं तो आपको बहुत सी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। जैसे कि आपको सेक्स के दौरान ज्यादा शोर नहीं करना ! ऐसे में आपका मजा खराब ना हो, इसके लिए आपको बिना आवाज के सेक्स करने की जरूरत है। अगर आपको बिना आवाज के सेक्स करना आता है तो आप घर में कोई होते हुए भी सेक्स कर सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आखिर आप बिना आवाज के सेक्स कैसे कर सकते हैं?
फोरप्ले पर ध्यान दें
सबसे पहले तो आपको फोरप्ले पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए एक ही तरीका नहीं होता है बल्कि आप बेहतर फोरप्ले प्ले कर के भी एक दूसरे को संतुष्ट कर सकते हैं। आप सबसे पहले बेहतर फोरप्ले करें जिसके बाद आप इंटरकोर्स भी कर सकते हैं। एक अच्छा सा फोरप्ले करने के बाद जब आप इंटरकोर्स करेंगे तो आप जल्द ही ऑर्गेज्म तक पहुंच जाएंगे। जिसमें ज्यादा गति नहीं होगी, और ज्यादा गति न होने का मतलब है कि ज्यादा शोर नहीं होगा।

इसे एक खेल में बदल दें
जब शांत सेक्स की बात आती है तो अक्सर सुझाव दिया जाता है कि इसे सकारात्मक के रूप में देखने की कोशिश करें। एक-दूसरे को शांत रखने की कोशिश करना एक चुनौती है। इसे आप एक खेल में तब्दील कर दें। खेल का नियम इस तरह होगा कि सेक्स के दौरान आवाज़ नहीं करनी है। आपको एक दूसरे का ध्यान रखना होगा। जो आवाज़ करेगा, उसके मुंह पर उनका पार्टनर अपना हाथ रख सकता है।
फर्श पर करें सेक्स

अगर आप फर्श पर सेक्स करेंगे तो आप आवाज़ को बंद कर सकते हैं। एक ऐसी आवाज़ जो सेक्स करने पर बिस्तर से आती है। जब हम सेक्स करते हैं तो बिस्तर से तेज आवाजें आती हैं। ऐसे में अगर आप फर्श पर सेक्स करेंगे तो आप बिना आवाज़ के ही सेक्स कर पाएंगे। यह आपके लिए बेहतर हो सकता है।

फोम गद्दे का प्रयोग करें

जब आपको बिना आवाज के सेक्स करने पर ध्यान देना है तो आपको एक ऐसा बिस्तर खरीदना चाहिए जो ज्यादा आवाज ना करें। अगर आप फोम के गद्दे का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए बेहतर होगा। इसे सार्वभौमिक रूप से सबसे शांत बिस्तर का विकल्प माना जाता है। तो जाइए बाजार एक फोम का बिस्तर खरीदिए। लेकिन आपको बता दें कि आप फोम के गद्दे की तरह स्प्रिंग के गद्दे पर सेक्स नहीं कर पाएंगे।

शॉवर सेक्स प्रयोग करें
हालांकि, शॉवर में न आएं, क्योंकि शॉवर सेक्स सभी प्रकार की गूंज, फिसलन और कभी-कभी गिरने का कारण बन सकता है। इसके बजाय, सपोर्ट के लिए काउंटर, शौचालय या फर्श का उपयोग करते समय शॉवर चलाएं। आप शॉवर में भी सेक्स कर सकते हैं लेकिन आपको शॉवर सेक्स के दौरान एक अच्छा लुब्रिकेंट इस्तेमाल करना होगा। जब आप शॉवर में सेक्स करेंगे तो आप सेक्स के दौरान आने वाली आवाज को शॉवर के शोर से ढंक सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर