सर्दियों में गर्मागर्म सेक्स करने के तरीके

कोलकाता : सर्दियों का मौसम है और इस मौसम में सेक्स करना सभी को मजेदार लगता है। सर्दियों के मौसम में लोग ज्यादा सेक्स करते हैं। हालांकि जब ठंड बढ़ जाती है तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सेक्स को इतनी ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं। एक रिलेशनशिप में सेक्स बहुत महत्वपूर्ण होता है। सर्दियों के मौसम में लोगों की सेक्स ड्राइव बढ़ जाती है। ऐसे में आपको भी ठंड में अपनी पार्टनर के साथ रोमांटिक होने की जरूरत है। अगर आप ज्यादा ठंड से डर रहे हैं तो आपको ज्यादा डरने की जरूरत नहीं है। सेक्स एक ऐसी एक्टिविटी है जिसमें आपको गर्माहट जरूर मिलेगी। लेकिन फिर भी आप अगर ठंड से बचना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ टिप्स जरूर देंगे जिससे आप सर्दियों में अपने सेक्स के अनुभव को बेहतर बना सकते हैं।
साथ में नहाएं
जब तापमान गिर जाता है, तो यह अंदर जाने और गर्म स्नान करने का समय हो सकता है। यदि आप और आपका साथी दोनों गर्माहट का आनंद लेना चाहते हैं और आराम करना चाहते हैं, तो एक गर्म हॉट टब बाथ लें और अपनी शुष्क सर्दियों की त्वचा को पोषण दें। मॉइस्चराइजिंग बाथ का लाभ घंटों बाद भी महसूस किया जा सकता है, क्योंकि इसके बाद आपकी त्वचा कोमल और सेक्सी महसूस करेगी। ये गर्म भी है और बहुत सेक्सी भी।
गरम तेल मालिश
हर कोई एक अच्छी मालिश पसंद करता है, लेकिन सर्दियों के महीनों के दौरान आपको कुछ अलग करने की जरूरत है। कुछ गर्माहट भरा करने की जरूरत है। जब ठंड के दिनों में आपके लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है। यह है- गर्म तेल मालिश। मालिश तो किसी भी व्यक्ति को खूब पसंद आती है। लेकिन जब आपकी पार्टनर आपको गर्म तेल से सर्दियों के दिनों में मालिश करेगी तो आपको बहुत अच्छा एहसास होगा। इस एहसास का फायदा उठाते हुए आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स के लिए आगे भी बढ़ सकते हैं। इसमें आप मोमबत्ती का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इसे धीरे से अपने साथी पर टपकाएं और धीरे-धीरे मालिश करें। इस तरह वे गर्म रहेंगे, आराम महसूस करेंगे, और संभवतः एहसान वापस करने के इच्छुक होंगे।
सेक्स टॉयज
अगर आपने अब तक सेक्स टॉयज का इस्तेमाल नहीं किया है तो सर्दियों में आपको सेक्स टॉयज का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। सर्दियों में सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करके आप सेक्स के अनुभव को और भी ज्यादा बेहतर बना सकते हैं। यह और भी ज्यादा गर्माहट भरा लग सकता है। यह कोशिश करने का मौसम है और चूंकि मौसम भी ठंडा है तो कुछ गर्माहट भरा जरूर करना चाहिए

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर