सेक्स की बेहतरीन शुरुआत करने के लिए करें…

कोलकाता : अपने साथी के साथ इंटीमेट होने के कई तरीके हैं, इसमें से एक फोरप्ले भी है। सेक्स विशेषज्ञों का कहना है कि फोरप्ले से आपको यह समझने की क्षमता प्राप्त होती है कि आप कौन हैं और आप यौन रूप से क्या पसंद करते हैं ? जितना अधिक आप एक-दूसरे के यौन संबंधों के संपर्क में रहेंगे, आप दोनों अपनी कल्पनाओं, इच्छाओं आदि को साझा करने में उतने ही सहज होंगे। ऐसा कुछ भी करना जो यौन उत्तेजना पैदा करता है, एक महिला को लुब्रिकेट करने में मदद कर सकता है, जो बदले में एक पुरुष को इरेक्शन प्राप्त करने और बनाए रखने में मदद कर सकता है। महिलाओं के लिए, फोरप्ले वास्तव में सेक्स को अधिक आनंददायक बना सकता है। जब एक महिला का शरीर उत्तेजित हो जाता है, तो योनि की मांसपेशियां गर्भाशय को थोड़ा ऊपर खींचती हैं, जिससे योनि में अधिक जगह बन जाती है। फोरप्ले पार्टनर्स को अधिक अंतरंग महसूस करने में भी मदद कर सकता है, जो अंततः दोनों पार्टनर्स को अधिक उत्तेजित महसूस करने के लिए प्रेरित कर सकता है। फोरप्ले वास्तव में एक भावनात्मक संबंध बनाने और कुछ उत्साह प्राप्त करने के बारे में है। ऐसे में आइए अब जानते हैं फोरप्ले करने के कुछ टिप्स…

बेडरूम के बाहर सोचो
सबसे पहले तो आपको बता दें कि फोरप्ले आपके बेडरूम से नहीं बल्कि बाहर से भी शुरू हो सकता है। अगर आप बेडरूम से बाहर का सोचेंगे तो आप बेहतर फोरप्ले कर पाएंगे। यह लिविंग रूम से शुरू हो सकता है। जहां आप अपनी पार्टनर को प्यार से छुएं। उन्हें ऐसे इशारे करें जिससे वह उत्तेजित हों। इसके बाद जब आप बेडरूम में जाएंगे, तो आप पाएंगे कि यह बहुत सेक्सी है और आप बेहतर सेक्स का अनुभव भी कर पाएंगे।

उन्हें उत्तेजित करने वाले टेक्स्ट भेजें
सेक्सटिंग फोरप्ले का एक गर्म रूप हो सकता है, खासकर जब इसमें स्क्रीन के दूसरी तरफ अपने साथी को चिढ़ाना शामिल हो। अपने साथी को बताएं कि आप उनके साथ क्या करने जा रही हैं या आप चाहती हैं कि वे आपके साथ क्या करें। उन्हें सोचने दें, उन्हें छोटे दृश्यों की कल्पना करने दें और वे अंतिम प्रदर्शन के लिए घर जाने के लिए बहुत उत्साहित होंगे क्योंकि वे पहले से ही उत्तेजित होंगे।

उन्हें एक बहुत सेक्सी तस्वीर भेजें

जब आप उन्हें अपनी एक सेक्सी तस्वीर भेजती हैं तो आपका साथी इसे प्यार करता है। जब आप मूड में होती हैं तो आप ऐसा कर सकती हैं। ये पुरुषों को काफी ज्यादा पसंद आता है। उन्हें अपनी एक सेक्सी तस्वीर भेजकर या रात में आप क्या पहनेंगी, मूड सेट करें। इसके बाद आप पाएंगी कि जब आपके पार्टनर घर आ रहे हैं तो वह इस दैरान काफी उत्तेजित हो सकते हैं। ये भी हो सकता है कि उस दिन वह जल्दी से काम खत्म करके आपके पास आ जाएं। आपको इस तरह से फोरप्ले करना चाहिए। पुरुषों को ये काफी ज्यादा पसंद आता है।

पसंदीदा लॉन्जरी  पहनें
यदि आप पिछले टिप का उपयोग करने की योजना बना रही हैं तो यह काम आएगा। यहां तक कि अगर आपका अपने साथी को एक सेक्सी सेल्फी भेजने का कोई इरादा नहीं है, तो सेक्सी लिंगरी किसी भी दिन आपके पार्टनर को मूड में डाल सकती है। पुरुषों को पसंद आता है जब उनकी पार्टनर उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट देती हैं। जब आप अपने पार्टनर के लिए लॉन्जरी पहनती हैं तो ये उनको काफी ज्यादा पसंद आएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

आज व कल कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में बारिश की चेतावनी कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आज से बारिश होने की संभावना है। मौसम आगे पढ़ें »

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

अब जेल में ये काम करेंगे पार्थ चटर्जी ताकि…

कहीं जदयू-भाजपा की तरह न हो महागठबंधन का हाल…

सलमान रुश्दी की एक आंख की रोशनी जा सकती है, लिवर भी हुआ खराब

गाड़ी टच होने पर ई-रिक्शा वाले को महिला ने 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, 2 साल बाद समारोह में शामिल होंगे दर्शक

ऊपर