ससुराल से विदा कर ला रहा था, रास्ते में ही दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत…

बिहार : बिहार के गोपालगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक पति ने अपनी नई नवेली दुल्हन की सोमवार को गला रेतकर हत्या कर दी। वह उसे ससुराल से विदाई कराकर ले जा रहा था। रास्ते में उसने इस घटना को अंजाम दिया है। वारदात के बाद आरोपी ने मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना में मानिकपुर गांव के समीप एनएच- 531 पर शव को फेंक दिया ताकि इसे सड़क हादसे का रूप दिया जा सके। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने आरोपी पति और उसके एक साथी को को महज कुछ ही घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया पुल के पास से गिरफ्तार किया। महिला की पहचान सिवान जिले के बड़हरिया थाने के पकड़ी गांव की रहने वाली 28 वर्षीय गुलाबसा खातून के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि गुलफसा खातून की कुछ माह पूर्व ही छपरा के पानापुर निवासी सद्दाम हुसैन से शादी हुई थी। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी के गाड़ी में खून के धब्बे के निशान थे। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। हत्या के पीछे क्या वजह है अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लिफ्ट आने से पहले कोलेप्श‌िबल गेट खोला, नीचे गिरने से हुई मौत

बार में 10 लार्ज पेग ह्वीस्की पीया था मृतक ने कोलकाता : शराब के नशे में लिफ्ट के ऊपर आने से पहले ही कोलेप्श‌िबल गेट खोलने आगे पढ़ें »

ऊपर