अपनी लाइफ में क्रिएट करना चाहते हैं फिल्मों जैसा परफेक्ट इंटिमेट सीन? इन टिप्स की लें मदद

कोलकाताः सेक्स एक ऐसी चीज है जिसे जो भी इंसान एक बार ट्राई कर ले, वह इसे बार-बार करना चाहता है। हर कोई अपनी जिंदगी में सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहता है। ज्यादातर लोग तो फिल्मों जैसा हॉट और परफेक्ट सेक्स रियल लाइफ में भी ट्राई करना चाहते हैं। अगर आप भी फिल्मों जैसा सेक्स रियल लाइफ में ट्राई करना चाहते हैं तो आपको खुद को सेक्स में बेस्ट बनाना होगा ताकि आप बिस्तर पर अपना सौ प्रतिशत दे सकें। बिस्तर पर आपकी परफॉरमेंस जितनी अच्छी होगी आपका पार्टनर आपसे उतना ही खुश होगा और आप दोनों सेक्स का भरपूर आनंद ले सकेंगे। आज के इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसी टिप्स बताएँगे जिनकी मदद से आप खुद को सेक्स में बेस्ट बना पाएंगे।

जल्दबाजी में सेक्स करने से बचें
अगर आप अपने सेक्स सेशन को अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हैं तो इसे लंबा चलने दें। सेक्स सेशन को खत्म करने की जल्दबाजी न करें। आप अपने पार्टनर के साथ जितना धीरे और प्यार से सेक्स करेंगे यह उतना ही ज्यादा आपको आनंद देगा। लंबे समय तक सेक्स करेंगे तो आपको और आपके पार्टनर को अलग ही लेवल का सटिस्फैक्शन मिलेगा।
हमेशा कुछ नया ट्राई करें
अगर आप अपने पार्टनर के साथ हमेशा गिनी-चुनी पोजीशन में सेक्स कर रहे हैं तो आपकी यह आदत यकीनन आपकी सेक्स लाइफ को बोरिंग बना देगी। अगर सेक्स लाइफ को रोमांचक बनायें रखना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ नई-नई सेक्स पोजीशन ट्राई करते रहें। नई सेक्स पोजीशन ट्राई करेंगे तो आपको सेक्स करने में ज्यादा मजा आएगा।इ
ज्यादा से ज्यादा सेक्स करें
खुद को सेक्स में बेस्ट बनाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा सेक्स करें। सिर्फ फिजिकल ही नहीं अपने पार्टनर के साथ फोन या टेक्स्ट पर भी सेक्स करें। पार्टनर के साथ आप जितनी सेक्सी बातें करेंगे उतनी ही आपकी सेक्स करने की इच्छा बढ़ेगी और आप बिस्तर पर बेहतर परफॉर्म कर पाएंगे।
अगर आप अपने पार्टनर के साथ फिल्मों जैसा हॉट और परफेक्ट सेक्स करना चाहते हैं तो एडल्ट फिल्में देखें और उनसे सीखें। पार्टनर के साथ एडल्ट फिल्में देखने से आपको आपके पार्टनर के और उनको आपके सेक्सुअल डिजायर के बारे में पता चलेगा। एक दूसरे की सेक्सुअल फैंटसी को मिलकर पूरा करेंगे तो आपकी सेक्स लाइफ बेहतर हो जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

कोलकाता : नैहाटी-राणाघाट सेक्शन के हालीशहर स्टेशन में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए आगामी 28 मई को 6 घंटे यानी रात के 12.45 बजे आगे पढ़ें »

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

ऊपर