विराट कोहली को हुआ कोरोना

नई दिल्ली :  टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। टीम इंडिया  के इंग्लैंड पहुंचने से पहले ही रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद अब रिपोर्ट्स चल रही हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोरोना की चपेट में आए थे, लेकिन अब वह फिट हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विराट कोहली  जब मालदीव से छुट्टियां मना कर आए थे, उसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि टीम इंडिया जब इंग्लैंड के लिए रवाना हुई तबतक विराट कोहली फिट हो गए थे। ऐसे में वह टीम के साथ ही इंग्लैंड पहुंचे।

बीसीसीआई की ओर से आया जवाब

इन रिपोर्ट्स पर कुछ आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन अब बीसीसीआई के ट्रेजर अरुण धूमल ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। अरुण धूमल ने विराट कोहली के कोरोना पॉजिटिव होने की बातों पर कहा कि यह मेरी जानकारी में नहीं हैं, वह पूरी तरह से फिट हैं और सही हैं। हाल ही में यह भी बताया गया था कि बीसीसीआई की ओर से टीम इंडिया को वॉर्निंग दी गई है। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूम रही थीं, जिसमें वह फैन्स के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे।
अरुण धूमल ने साफ किया है कि उनकी ओर से खिलाड़ियों को किसी भी तरह की वॉर्निंग नहीं दी गई है। क्योंकि इंग्लैंड में कोई बायो-बबल नहीं है, ऐसे में खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकोल का पालन करते हुए कुछ भी कर सकते हैं। कोरोना को लेकर हमारी टीम के कैंप में कोई दिक्कत नहीं है, हर कोई फिट है और मैच खेलने के लिए तैयार है।गौरतलब है कि टीम इंडिया 16 जून को ही इंग्लैंड पहुंच गई थी। भारतीय टीम को 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। टेस्ट मैच के अलावा तीन मैच की टी-20 सीरीज और तीन मैच की वनडे सीरीज़ भी होनी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर