जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली घंटी के साथ उठना सबके लिए आसान नहीं है। कुछ लोग तो ऐसे भी होते है कि जो अलार्म का टोन सुनाई नहीं देता है तो कुछ उसके बजते ही उसे बंद कर देते हैं। अगर आप भी ऐसे ही करते हैं तो ये वीडियो आपके लिए मददगार साबित हो सकती है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की आराम से सोते हुए नजर आ रही हैं, लेकिन तभी उसका कुत्ता आता है और उसे सोने नहीं देता। वह अपनी मालकिन को जगाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता। इस हाइपरएक्टिव कुत्ते को देखने के बाद एक बात तो तय है कि अगर आपके पास भी ऐसा कुत्ता है तो आपको सुबह उठने के लिए किसी अलार्म की जरूरत तो पड़ती ही नहीं होगी।

ये देखिए वीडियो

इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अलार्म बजने के बावजूद जिनकी नींद नहीं खुलती वे इस अचूक उपाय को आज़मायें।

 

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर