आखिर कैसा स्टंट करवाया पिता ने मासूम बेटे से जिसे देख यूजर्स ने कहा ‘खतरनाक’

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बाप-बेटे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता अपने बेटे को सीलिंग में फंसे गुब्बारे को निकालने के लिए हवा में उछालता है। बाप-बेटे के इस वीडियो को ट्विटर पर @TheBest_Viral नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। कुछ ही सेकंड की इस क्लिप पर 1.6 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं। कुछ यूजर्स को तो ये वीडियो फनी लगा है, लेकिन ऐसे लोगों की तादात ज्यादा है जो पिता की हरकत पर चिंतित दिखे। लोगों ने इसे ‘खतरनाक स्टंट‘ करार दिया है।
वायरल हो रहे वीडियो में एक पिता अपने मासूम बेटे को सीलिंग में फंसे गैस बलून को उतारने के लिए हवा में उछालता दिख रहा है। कमरे में शख्स के दो और बच्चे भी मौजूद हैं, जो यह सब कुछ देख रहे होते हैं। पिता जैसे ही अपने छोटे बेटे को उछालता है, तो बच्चे भी खिलखिलाने लगते हैं। छोटी सी क्लिप में आप देख सकते हैं कि पिता के उछालते ही बच्चा गुब्बारे को पकड़कर नीचे आ जाता है। इसे मस्ती के तौर पर लिया जा सकता है। लेकिन जरा सोचिए कि अगर पिता ने बच्चे को कुछ ज्यादा ही जोर से उछाला होता, तो उसका क्या होता।

यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मम्मा को मत बताना।’ महज 3 सेकंड की ये क्लिप जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। इस क्लिप को 36 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। हालांकि, ज्यादातर यूजर्स पिता की हरकत देखकर दंग रह गए हैं। लोगों का मानना है कि जरा सी चूक से बच्चे को गंभीर चोट लग सकती थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, प्लीज इसे अपने बच्चों साथ न दोहराएं। हो सकता है कि पिता इस बात से अनजान था कि बच्चे को चोट भी लग सकती थी। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, मुझे पक्का यकीन है कि कोई न कोई बच्चा जरूर अपनी मां से पिता की शिकायत करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुभेंदु अधिकारी को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, सभी एफआईआर पर लगाई रोक

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि शुभेंदु अधिकारी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। हाई कोर्ट ने राज्य के आगे पढ़ें »

आजम खान के रामपुर में बदल गया गेम, बीजेपी हुई आगे

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की चर्चित रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सियासी तस्वीर बदलती दिख रही है। 28वें राउंड की काउंटिंग के आगे पढ़ें »

ऊपर