गांव वालों ने नाबालिग से दुष्कर्म के दो आरोपियों को बुरी तरह पीटा, जिंदा जलाया

रांची : झारखंड के गुमला जिले में नाबालिग से दुष्कर्म के दो आरोपियों के साथ गांव वालों ने बुरी तरह मारपीट की। इसके बाद उन्हें जिंदा जलाने के दौरान एक आरोपी की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह झुलस गया। घटना बुधवार रात गुमला के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस ने गुरुवार को घटना की जानकारी दी। घायल का राजेंद्र इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेस यानी रिम्स में इलाज चल रहा है। गुमला के एसडीओपी मनीष चंद्र लाल ने बताया कि दोनों ने कथित रूप से गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। जैसे ही लड़की के परिजनों व अन्य गांव वालों को यह पता चला तो उन्हें पास के एक गांव से आरोपियों को दबोच लिया। आरोपी पड़ोसी गांव के ही रहने वाले थे।
मोटर साइकिल भी फूंक दी
लाल ने बताया किपड़ोस के गांव पहुंची भीड़ दोनों को पकड़कर अपने गांव ले आई। वहां दोनों युवकों के साथ जमकर मारपीट की गई। इसके बाद उन्हें जिंदा जला दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों को बुरी तरह झुलसी हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर है। आरोपियों की मोटर साइकिल को भी फूंक दिया गया। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों ने सदर पुलिस थाने में दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। घटना के बाद गांव में तनाव की सूचना है। इसे देखते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब पति-पत्नी बनकर रह रहीं 2 लड़कियां पहुंचीं थाने, पुलिसवालों से की गजब डिमांड

झाबुआ : मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।दरअसल, दो लड़कियां कोतवाली पहुंचीं और पुलिस से मांग आगे पढ़ें »

ऊपर