2 करोड़ का सोना..सरकारी अधिकारी के घर अकूत दौलत देख अधिकारियों की फटी रह गईं आंखें

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक बार भी सरकारी अधिकारी द्वारा भ्रष्टाचार किए जाने का बड़ा मामला सामने आया है. पटना में निगरानी विभाग की विशेष टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्रामीण विकास विभाग के डिप्टी सचिव शैलेन्द्र कुमार भारती के घर छापा मारकर करोड़ों का सोना बरामद किया है। निगरानी विभाग की स्पेशल टीम ने शैलेन्द्र कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपी अधिकारी के घर और दफ्तर दोनों जगह तलाशी चल रही है। स्पेशल विजिलेंस यूनिट के एसपी डॉ. जेपी मिश्रा ने बताया कि अभी तक उनके यहां से दो करोड़ के जेवरात, एक फ्लैट, बांका में 50 लाख की संपत्ति और अलग-अलग बैंकों में 27 लाख रुपये की जानकारी मिली है. डीएसपी स्तर के अधिकारी छापेमारी की कार्रवाई कर रहे हैं।बिहार में अधिकारियों द्वारा भ्रष्टाचार की लगातार शिकायतें मिलने के बाद निगरानी विभाग के अधिकारी पूरे राज्य में आरोपी अधिकारियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले बिहार के सुपौल से त्रिवेणीगंज बीडीओ का घूस लेते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर