चालान काटने पर लड़की का हंगामा : कॉन्स्टेबल की कैप और एटीएम कर दिया डिक्की में लॉक

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस कांस्टेबल ने एक लड़की का चालान काट दिया। इस पर बीच सड़क पर लड़की ने जमकर हंगामा किया और पुलिसकर्मी की टोपी और एटीएम कार्ड अपनी स्कूटी की डिक्की में रख लिया। फिर चालान कैंसिल करने की जिद करने लगी। चालान काटते समय कांस्टेबल ने स्कूटी की फोटो खींची इससे लड़की इतना नाराज हो गई कि उसने कांस्टेबल की कैप और एटीएम कार्ड अपनी स्कूटी में लॉक कर दिया और चालान कैंसिल करने की जिद करने लगी। इस दौरान लड़की ने रो रोकर हंगामा भी किया। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित रिवरफ्रंट के ओवर ब्रिज पर एक युवती स्कूटी के साथ खड़ी हुई थी इस दौरान पुलिस कांस्टेबल ने स्कूटी का मोबाइल से फोटो खींच ली। लड़की के मोबाइल पर जैसे ही चालान के 500 रुपये का एसएमएस आया वो आगबबूला हो गई और बीच सड़क चालान कैंसिल करने की जिद करने लगी। लड़की बीच सड़क पर हंगामा करती रही और कांस्टेबल अपने मोबाइल से वीडियो बनाता रहा। इस दौरान कांस्टेबल ने लड़की को बोला कि चालान कैंसिल होने में दो घंटे लगेंगे। लेकिन लड़की कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं हुई। सड़क पर हो रहे इस हंगामे को देख कुछ लोग रुक गए और लड़की को समझा-बुझाकर किसी तरीके से पुलिस वाले की कैप और एटीएम कार्ड वापस करवाए। पुलिस आयुक्त के मुताबिक, लड़की गोमती नगर पर खड़ी थी। चालान का अभियान चल रहा था। 500 रुपये का चालान कटने पर नाराज हो गई और कैप और एटीएम कार्ड रख लिया। हालांकि कुछ लोगों के आने के बाद युवती ने पुलिस की कैप वापस कर दी लेकिन युवती चालान कैंसिल करने की लगातार बात कर रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में रैली करने पहुंचे राहुल गांधी, बोले – बंगाल में आग लगा देंगे मोदी और अमित शाह

कोलकाता : कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी बुधवार को विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहली बार पश्चिम बंगाल पहुंचे। उत्तर दिनाजपुर के गोलपोखर में आगे पढ़ें »

गुजरात में बिगड़े हालात, अस्पताल के बाहर लगी एंबुलेंस की कतार

अहमदाबाद : कोरोना संक्रमण के चलते गुजरात में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति गंभीर होती हुई दिख रही है। रोजाना बेकाबू कोरोना के मामलों के चलते आगे पढ़ें »

ऊपर