‘पांडेय जी’ सब्जी का कायल हुए लोग

धनबाद : झारखंड के धनबाद से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। एक शख्स बड़े स्टाइल के साथ माथे पर पगड़ी, आंखों पर चश्मा और हाथों में घड़ी पहनकर सलमान खान के चुलबुल पांडेय वाले अंदाज में ठेले पर तेज म्यूजिक के साथ डांस करते हुए सब्जी बेच रहा है। इस शख्स का नाम रितेश पांडेय है। लोग ‘पांडेय जी’ के इस स्वैग का दिल खोलकर स्वागत भी कर रहे हैं और खूब सब्जियां खरीद रहे हैं। धनबाद के हीरापुर डीएस कॉलोनी के रहने वाले रितेश पांडेय सुबह से रात 10 बजे तक सड़कों पर ठेला लेकर नाचते हुए सब्जी बेचते हैं। इतना ही नहीं पांडेय जी ने सब्जी बेचने के लिए स्पेशल गाना भी बनाया है। ऐसे में पांडेय जी के थिरकते कदम लोगों का दिल जीत लेते हैं। पांडेय जी के इस मनोरंजन से लोग उनसे खूब सब्जियां खरीदते हैं। हर किसी को उनके आने का इंतजार रहता है। कुछ समय पहले रितेश पांडेय का सब्जी बेचने के दौरान डांस करते हुए वीडियो किसी ने शूट कर लिया था। जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। पांडेय जी के 17 सेकंड के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। रितेश पांडेय का कहना है कि वो लोगों का मनोरंजन इसलिए करते हैं जिससे लोग उनसे सब्जी खरीदें और वो अपने परिवार का ठीक तरह से लालन पालन कर सकें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विवाद : सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर प्रतिबंध की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को भेजा नोटिस

मुबंई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बायोपिक बनाने वाले निर्माताओं को दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस जारी कर दिया है। आगे पढ़ें »

झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक कंप्लीट लॉकडाउन

रांची: झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने आज मंगलवार को सीएम आवास में बैठक कर बड़ा फैसला लिया है। आगे पढ़ें »

ऊपर