शातिर डर्टी आंटी, सेक्स रैकेट के लिए लड़कियों को यूं फंसाती थी जाल में, फिर…

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है। बड़ी बात ये है कि पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर ये सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चलता था और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इस सेक्स रैकेट को चलाने वाली डर्टी आंटी, आंटी जी पकड़ में आई है। इस डर्टी आंटी का नाम शहनाज खातून है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद इस डर्टी आंटी ने कई बड़े खुलासे किए हैं। शातिर आंटी जी लड़कियों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर अपने जाल में फंसाती थी, फिर उनका अश्लील वीडियो बना लेती थी। ब्लैकमेल कर लड़कियों को सेक्स रैकेट के धंधे में धकेल देती थी। ताज्जुब की बात है कि जहां ये देह व्यापार का धंधा चलता था उससे महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है। शातिर महिला ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर के स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर नौकरी दिलाने के बहाने कई लड़कियों को सेक्स रैकेट में धकेला है। उसने बताया कि लड़कियों को बुलाकर पहले उन लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाई जाती थी, जिसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर, जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जाता था। शहनाज खातून ने कई महिलाओं और युवतियों की जिंदगी बर्बाद की है। उसने खुद ही कबूल किया है कि उसने किसी को नौकरी के नाम पर तो किसी को पैसे का लालच दिखाकर फंसाती थी और उसके बाद उन लड़कियो-महिलाओं को इस गोरखधंधे में धकेल देती थी. उसने बताया कि एक बार जो लड़की या महिला इस धंधे में घुस जाती थी तो बदनामी के डर से वापस नहीं लौटती थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर