भूलकर भी सुबह इन चीजों को नहीं देखना चाहिए, पूरा दिन जाता है खराब

कोलकाता : वास्तुशास्त्र के अनुसार सुबह के समय कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। कहा भी जाता है कि सुबह की शुरुआत हमेशा अच्छी होनी चाहिए। सुबह की शुरुआत अच्छी होने से पूरा दिन अच्छा जाता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार सुबह कुछ चीजों के दर्शन नहीं करने चाहिए। सुबह- सुबह इन चीजों को देखना अशुभ रहता है। इन चीजों को देखने से पूरा दिन खराब जाता है। आइए जानते हैं सुबह- सुबह किन चीजों को नहीं देखना चाहिए…
बंद घड़ी
सुबह के समय बंद घड़ी को नहीं देखना चाहिए। बंद घड़ी को देखने से पूरा दिन खराब जाता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार घर में बंद घड़ी नहीं रखनी चाहिए। बंद घड़ी रखना अशुभ होता है।
शीशे ना देखें
वास्तुशास्त्र के अनुसार सुबह उठते ही शीशा नहीं देखना चाहिए। सुबह उठते ही शीशा देखना अशुभ माना जाता है। सुबह उठते ही शीशा देखने से पूरा दिन खराब जाता है।
जूठे बर्तन
वास्तुशास्त्र के अनुसार सुबह- सुबह जूठे बर्तन नहीं देखने चाहिए। सुबह के समय जूठे बर्तन देखना शुभ नहीं माना जाता है। रात को सोने से पहले जूठे बर्तन धोकर रख लेने चाहिए। रात को जूठे बर्तन रखने से आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में भी अब ‘खेला होबे दिवस’

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने 21 जुलाई शहीद दिवस के मंच से घोषणा की थी कि बंगाल में 16 अगस्त को खेला होबे दिवस आगे पढ़ें »

ऊपर