वाराणसी : एक दूसरे का हाथ पकड़े गंगा में बहता मिला प्रेमी युगल का शव

वाराणसी : वाराणसी में सिपहिया घाट पर एक प्रेमी युगल का शव गंगा में उतराया मिला। युवक-युवती एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम किसी ने पुलिस को घाट पर युवक और युवती का शव उतराने की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर शव बाहर निकलवाया। एक दूसरे का हाथ पकड़े युवक युवती का शव फूला हुआ था। कयास लगाया जा रहा है कि शव कम से कम दो दिन पहले का है। उनके पास से मिले आधार कार्ड से उनकी शिनाख्त हुई। पुलिस के अनुसार युवती 17 वर्षीया अंजली यादव दीदारगंज आजमगढ़ की रहने वाली है जबकि युवक 22 वर्षीय उद्देश्य सिंह सरायख्वाजा जौनपुर का निवासी है। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद दोनों के शव को शिवपुर स्थित मर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस का अनुमान है कि दोनों ने संग जीने मरने की इच्छा के चलते गंगा में कूद कर आत्महत्या कर ली है। अन्य जानकारी परिजनों के आने के बाद ही मिल पाने की उम्मीद है। फिलहाल खबर दिए जाने तक पुलिस दोनों की बाबत अन्य जानकारी जुटाने में व्यस्त थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर