उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Car crash

टेहरी : उत्तराखंड में टिहरी गढ़वाल जिले के नैनबाग क्षेत्र में मंगलवार की तडके सुबह एक कार 400 मीटर गहरे खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत पांच व्यक्तियों के मरने और दो अन्य लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार सात लोग देहरादून से लाखामंडल जा रहे थे। यह घटना कार के अनियंत्रित होने से यमुनोत्री मोटर मार्ग पर हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने घटनास्‍थल पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया। स्‍थानीय लोगों ने खाई में फंसे लाेगों को निकालकर 108 की मदद से हायर सेंटर नैनबाग पहुंचाया। हालांकि इलाज के लिए घायलों को नैनबाग से हेलीकॉप्टर के जरिए देहरादून पहुंचाया गया।

मृतक की सूची में बच्‍ची भी शामिल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की सूची में डेढ़ साल की एक बच्ची शानू भी शामिल है। गौरतलब है कि आईटीबीपी के जवानों ने शवों को खाई से निकाला। बाकी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मरने वालों की सूची में राम गौड, उनकी पत्नी दर्शनी देवी और उनके 17 वर्षीय पुत्र हैप्पी गौड और रीना पत्नी तिलक राम शामिल हैं। भीषण घटना के कारण कार तहसनहस हो गई थी। एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में जुट कर लोगों की मदद कर रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर