उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Car crash

टेहरी : उत्तराखंड में टिहरी गढ़वाल जिले के नैनबाग क्षेत्र में मंगलवार की तडके सुबह एक कार 400 मीटर गहरे खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत पांच व्यक्तियों के मरने और दो अन्य लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार सात लोग देहरादून से लाखामंडल जा रहे थे। यह घटना कार के अनियंत्रित होने से यमुनोत्री मोटर मार्ग पर हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने घटनास्‍थल पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया। स्‍थानीय लोगों ने खाई में फंसे लाेगों को निकालकर 108 की मदद से हायर सेंटर नैनबाग पहुंचाया। हालांकि इलाज के लिए घायलों को नैनबाग से हेलीकॉप्टर के जरिए देहरादून पहुंचाया गया।

मृतक की सूची में बच्‍ची भी शामिल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की सूची में डेढ़ साल की एक बच्ची शानू भी शामिल है। गौरतलब है कि आईटीबीपी के जवानों ने शवों को खाई से निकाला। बाकी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मरने वालों की सूची में राम गौड, उनकी पत्नी दर्शनी देवी और उनके 17 वर्षीय पुत्र हैप्पी गौड और रीना पत्नी तिलक राम शामिल हैं। भीषण घटना के कारण कार तहसनहस हो गई थी। एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में जुट कर लोगों की मदद कर रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान कांग्रेस पर छाए संकट के बादल, सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में

नई दिल्ली : राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आगे पढ़ें »

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मालूम हो कि आगे पढ़ें »

ऊपर