नर्स ने खोया आपा तो डॉक्टर साहब भी हुए बेकाबू फिर हुआ…

उत्तर प्रदेश : कोरोना माहमारी के इस नाजुक हालात में जहां सभी को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है वहीं डॉक्टर और नर्स के बीच झड़प का मामला सामने आया है। यह घटना यूपी के रामपुर जिला अस्पताल की है। एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें किसी बात को लेकर नर्स और डॉक्टर के बीत काफी बहस हो रही है। दोनों के बीच काफी देर तक तू-तू मैं-मैं हुई। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि वह नर्स डॉक्टर से बदतमीजी से बात कर रही है। यहां तक कि बात औकात पर भी आ गई और अचानक नर्स ने डॉक्टर के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। एक दम से डॉक्टर ने भी उठकर नर्स को थप्पड़ जड़ दिया तभी वहां मौजूद एक शख्स ने डॉक्टर को रोकने की कोशिश की।

हद तो तब हो जाती है जब झगड़ते-झगड़ते ही गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को चांटा जड़ दिया। फिर क्या था गुस्से में आकर डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ उठा दिया। ये पूरी घटना पास के ही एक कैमरे में कैद हो गई। वहीं जब सिटी मजिस्ट्रेट से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डॉक्टर और नर्स से उन्होंने बातचीत की है। दोनों का कहना है कि वह काफी परेशान थे, इसीलिए उन्होंने इस तरह का कदम उठा लिया। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि वह इस पूरे मामले की जांच करेंगे।

जब डॉक्टर और नर्स आपस में लड़ रहे थे उस समय आसपास कुछ लोग मौजूद थे। उनके साथ ही वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद था। हैरान करने वाली बात ये है कि सबके सामने डॉक्टर और नर्स लड़ते रहे लेकिन पुलिसकर्मी ने दोनों को रोकने की कोशिश तक नहीं की। वह चुपचाप खड़े होकर तमाशा देखता रहा।
शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर