मां को आया सपना और लापता बेटे की हत्‍या का खुला राज

मेरठ : मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर पुलिस समेत सभी हैरान हैं। अक्सर जो बातें केवल फिल्मों में लोगों ने देखी थी, पहली बार हकीकत में देखा। यहां हाजीपुर के रहने वाला एक व्‍यापारी पांच दिनों से लापता थे। पुलिस भी व्यापारी की तलाश नहीं कर सकी थी। इसी बीच व्यापारी की मां को सपने में बेटे का शव दिखाई दिया। मां ने देखा कि उसके बेटे का शव गांव में ही मिट्टी में दबा हुआ है। परिजनों के साथ मां उस जगह पर पहुंच गई जो सपने में दिखाई दिया था। वहां बेटे का शव मिट्टी में पड़ा देख सभी चौंक गए। पुलिस भी जानकर हैरान रह गई।

13 मार्च को व्यापारी हुआ था गायब

हाजीपुर गांव में बक्सी पत्र काले का परिवार निवास करता है। बक्सी के तीन बेटों में सबसे बड़े अलीजान की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। दूसरे बेटे नफीस की सड़क हादसे में रोहतक में जान चली गई थी। 5 दिन पहले 13 मार्च को पशु व्यापार करने वाला 22 वर्षीय बेटा आमीन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। परिजनों ने पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस के साथ ही परिजन भी खोजबीन में लगे थे।

शव को जलाने का भी हुआ था प्रयास

पुलिस का मानना है कि हत्‍या के बाद उसके शव को भी कूड़े से जलाने का प्रयास किया गया है। शव जल न सका तो उसे मिट्टी के नीचे भी दबाने का प्रयास किया गया। इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस का अब कहना है कि व्‍यापारी की हत्‍या का राजफाश जल्‍द कर दिया जाएगा।

गुरुवार की रात आया सपना

मृतक युवक आमीन मां भुरा ने परिजनों के साथ खोजबीन में लगी हुई थी। लेकिन कोई पता नहीं चला। मां का कहना है कि गुरुवार को सोते हुए सपना आया और सपने में आमीन उसे गांव के आसपास मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया। परिजनों के साथ मिलकर जब आमीन की खोज की गई तो आमीन का शव मिला।

इंस्पेक्टर ने सपने को लेकर क्या कहा

सपने के बाद युवक आमीन का शव मिलने के मामले में इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मृतक की मां ने उन्हें बताया है कि उसे सपना आया था कि उसके बेटे को गांव के बाहर मारकर मिट्टी में दबा दिया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर