भाजपा नेता की कार पर यूपी पुलिस ने बरसाई गोलियां

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेशके शामली में बीजेपी नेता अश्विनी पवार ने यूपी पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) पर कार पर फायरिंग करने और उनकी हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि एसओजी ने बीजेपी नेता की कार पर गोलियां चलाई हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि एसओजी की टीम किसी से पैसे लेकर उनकी हत्या करना चाहती है। बीजेपी नेता अश्विनी पवार ने आरोप लगाया है कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने कल रात उनकी कार में ही हत्या करने की कोशिश की जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने उन्हें रात भर हिरासत में रखा था क्योंकि इन्हें हत्या को अंजाम देने के लिए पैसे मिले थे। वहीं सत्ताधारी बीजेपी के नेता के इस सनसनीखेज आरोप के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। शामली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है उसमें दिल्ली सहारनुपर रोड पर उनकी कार को एसओजी की टीम ने पकड़ लिया। फुटेज में कार धीमी और सड़क के बीच में रुकती हुई दिखाई दे रही है, जिसके बाद पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में गाड़ी के पास पहुंचे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुंह में दिखने वाले ये लक्षण हो सकते हैं कोविड-19 का संकेत, तुरंत कराएं टेस्ट!

कोलकाताः कोरोना वायरस की दूसरी लहर में वायरस में हुए नए बदलाव की वजह से मरीजों में रोजाना ही अलग-अलग तरह के लक्षण दिख रहे आगे पढ़ें »

कांग्रेस के किंग राहुल गांधी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की। राहुल होम आइसोलेशन में रहेंगे। आगे पढ़ें »

इलाज ना होने से बेटे की मौत, शव को ई-रिक्शा में ले जाने पर मजबूर हुई मां

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट

विवाद : सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर प्रतिबंध की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को भेजा नोटिस

झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक कंप्लीट लॉकडाउन

भाजपा के कैंप ऑफिस पर बमबाजी, टीएमसी के समर्थक पर किया गया हमला

मंजर देख कांप जाएगी रूहः दिल्ली से मजदूरों को लेकर एमपी आ रही बस पलटी, तीन की मौत

दिल्ली के अस्पतालों में अब बचे सिर्फ 40 आईसीयू बेड्स, जानिए कहां कैसे हालात?

कोरोना के कारण आईसीएसई ने रद्द की 10वीं की परीक्षा, 12वीं की परीक्षा पर यह हुआ फैसला

ऊपर