हां कहते तो ‘जेवर’ के साथ ‘चूड़ियों’ को भी जुड़ने का मौका मिलता

– भाजपा ने नहीं दी फिरोजाबाद में प्रस्तावित एयरपोर्ट बनने की अनुमतिः अखिलेश

नई दिल्लीः गौतमबुद्धनगर के जेवर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एशिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास किया है। जेवर में एयरपोर्ट के शिलान्यास से जहां स्थानीय लोग बेहद खुश हैं हालांकि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने जेवर एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने अपनी एक चुनाव जनसभा में कहा कि भाजपा सरकार हवाई अड्डा क्यों बना रही है। एक तरफ हवाई अड्डा बेच रहे हैं, तो दूसरी तरफ बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि गरीब हवाई जहाज पर चलेगा, कितने गरीब हवाई जहाज पर चलने लगे। जितने एयरपोर्ट बने सब घाटे में हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अगर सपा सरकार के समय फिरोजाबाद में प्रस्तावित एयरपोर्ट बनने की अनुमति केंद्र की भाजपा सरकार ने रोकी न होती तो इस समय ‘जेवर’ के साथ ‘चूड़ियों’ को भी जुड़ने का मौका मिलता और उत्तर प्रदेश का वैकासिक शृंगार पूर्णता की ओर बढ़ता। सपा ही उत्तर प्रदेश के विकास को नयी उड़ान देगी।”

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ठग ‘सुंदरी’ के प्रेम के चक्कर में सेक्सटोर्शन के शिकार हो रहे हैं लोग

महानगर में लगातार बढ़ रहा है सेक्शटोर्शन के मामले कोलकाता पुलिस के जागरुकता अभियान के बावजूद लोग हो रहे हैं शिकार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर आपके फोन आगे पढ़ें »

ऊपर