जब कुआं उगलने लगा दो हजार के नोट, देखते ही देखते पैसे लूटने की मच गई होड़

घाटमपुर : घाटमपुर में भीतरगांव कस्बे के पसेमा गांव में मंगलवार दोपहर तब हड़कंप मच गया जब एक सूखे प्राचीन कुएं के अंदर से दो सौ, पांच सौ और दो हजार के नए करेंसी के नोट पड़े दिखे। कुछ लड़कों ने धागे में लभेर के फलों के गुच्छे बांधकर लटकाया तो कई नोट चिपक आए। कुएं के अंदर से नोट निकलने की खबर आसपास गांवों में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते कुएं के पास भीड़ जुटनी शुरू हुई। ग्रामीणों के मुताबिक अब तक कुएं के अंदर से आठ-नौ हजार रुपये रुपये निकल चुके हैं। अनोखा नजारा देखने व पैसे निकालने के लिए क्षेत्रीय लोगों की भीड़ इकट्टठा हो गई है। पसेमा ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि गांव किनारे प्राचीन शिवमंदिर है। उसी परिसर में ही एक सूखा खंडहर में तब्दील चालीस फीट गहरा कुआं है। मंगलवार दोपहर कुछ लड़के मंदिर परिसर में खेल रहे थे। तभी कुछ लड़कों ने कुएं में झांका तो नोट जैसे पड़े दिखे। इसके बाद लङकों ने लभेर के चिपचिपे फलों को धागे में बांधकर कुएं में लटकाया तो सौ, दो सौ, पांच सौ और दो हजार के नोट निकले। फिर कुएं के अंदर से नोट निकालने की होङ मच गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुएं के अंदर खरपतवार भरा पड़ा है। टार्च की रोशनी से देखने पर अभी भी कुएं के अंदर नोट पड़े दिख रहे हैं। अंदर एक मोबाइल भी पड़ा दिख रहा है। साढ़ थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि कुएं से नोट निकलने की कोई जानकारी नहीं है। भीतरगांव चौकी प्रभारी से बात कर रहा हूं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर