केशव मौर्य के घर पहली बार पहुंचे योगी, सियासी चर्चाएं हुईं तेज

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे। यह पहली बार है जब सीएम डेप्युटी सीएम के आवास गए हैं। बताया जा रहा है कि 7 कालिदास मार्ग स्थिति केशव के घर पर दोनों नेताओं के बीच लगभग डेढ़ घंटे तक बात चली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आवास 5 कालीदास मार्ग पर है। उनके आवास से एक आवास छोड़कर 7 केडी बंगला केशव प्रसाद मौर्य का है। सीएम पहली बार केशव प्रसाद के घर पहुंच हैं। कहा जा रहा है कि केशव मौर्य के बेटे की शादी की बधाई वाली औपचारिकता भी इस मुलाकात का कारण थी।
भाजपा कोर कमिटी का था लंच

बताया जा रहा है कि कोर कमिटी का केशव प्रसाद के घर पर लंच था। यहां संघ के कृष्णगोपाल सहित बीजेपी कोर कमिटी के सभी लोग लंच पर आए। इसीलिए योगी भी यहां पहुंचे। योगी-मंत्रियों के साथ आज होगा मंथनबीएल संतोष मंगलवार को सीएम योगी और मंत्रियों के साथ शाम को बीजेपी मुख्यालय में बैठेंगे। उनके साथ यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह मंत्रियों से उनके विभागों में हुए कामकाज का ब्योरा लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर