लिव इन रिलेशनशिप टूटने पर लड़के ने गर्लफ्रैंड के साथ किया…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में लिव इन रिलेशनशिप टूटने पर नाराज युवक ने अपनी महिला मित्र की फेसबुक आईडी हैक कर ली है जिसके चलते आरोपी युवक ने महिला मित्र की हैक की गई फेसबुक आईडी से अभद्र पोस्ट किए है। जिसकी सूचना मिलते ही युवती ने गाजीपुर कोतवाली जाकर आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। ये मामला श्रावस्ती जिले के रहने वाली युवती भूतनाथ स्थित गर्ल्स हास्टल में रहती है। जहां उसकी दोस्ती आर्यनगर के रहने वाले अभिषेक से हुई थी जिसके साथ वह कई दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में रही। इस बात की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार वालों ने उसे फटकार लगाई गई थी जिसके बाद से ही वह अभिषेक का साथ छोड़ कर अलग रहने लगी थी। इस बात से नाराज होकर अभिषेक उसे फोन कर परेशान करने लगा था।  बता दें कि इस दौरान युवती ने अभिषेक का फोन नम्बर ब्लैकलिस्ट पर डाल दिया था जिसके बाद से ही आरोपी अभिषेक ने युवती की फेसबुक आईडी हैक कर उसमें अभद्र पोस्ट और फोटो अपलोड कर दी। अभिषेक की इस हरकत का पता चलने पर युवती ने गाजीपुर कोतवाली पहुंच कर आरोपी अभिषेक के खिलाफ आईटी एक्ट की (धारा 66 A के तहत सूचना संबंधी अपराधों से संबंधित है जिसमें कंप्यूटर संसाधन या संचार उपकरण के माध्यम से कोई भी अपमानजनक या अवैध एवं खतरनाक सूचना भेजना एक दंडनीय अपराध है।) युवती ने विभिन्न धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र ने बताया है कि साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाही की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर