चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

उत्तरप्रदेश : यूपी में फतेहपुर जिले के असोथर में अवैध संबंधों के शक पर बुजुर्ग ने पत्नी की बुधवार रात कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी के शव के पास बैठा रहा। हमले में वृद्धा की चीख सुनकर बेटे और आस-पास के ग्रामीण पहुंचे। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बुजुर्ग को हिरासत में लिया है। पुलिस मान रही है कि बुजुर्ग पत्नी के चरित्र पर शक करता था। शक के चलते ही मार डाला है।थाना क्षेत्र के सरवल गांव निवासी ललिता (66) दरवाजे पर सो रही थी। उसका पति शिवबरन शर्मा पास में सोया था। छोटा बेटा घर से कुछ दूर निर्माणाधीन मकान में सो रहा था। बड़ा बेटा बबलू पत्नी के साथ घर के अंदर सो रहा था। बेटे बबलू ने बताया कि रात करीब ढाई बजे मां की चीख सुनाई दी।
उसने बताया कि चीख सुनकर वह बाहर आया। मां के सिर और कंधे पर कुल्हाड़ी की चोट के निशान थे। पिता पास में कुल्हाड़ी हाथ में लेकर बैठा था। पिता करीब एक साल से मां पर शक करने लगा था। उसने बताया कि मां नित्यक्रिया को जंगल जाती थी तो उसका पीछा करते थे। खेत, घरेलू कामकाज में भी मां के साथ ही पिता आते-जाते थे। वह मां पर शक करते थे। उन लोगों को लगता था पिता किसी मानसिक बीमारी का शिकार हो गए हैं। निरीक्षक नीरज यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पति को हिरासत में लिया गया है। बेटे बबलू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर