चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

उत्तरप्रदेश : यूपी में फतेहपुर जिले के असोथर में अवैध संबंधों के शक पर बुजुर्ग ने पत्नी की बुधवार रात कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी के शव के पास बैठा रहा। हमले में वृद्धा की चीख सुनकर बेटे और आस-पास के ग्रामीण पहुंचे। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बुजुर्ग को हिरासत में लिया है। पुलिस मान रही है कि बुजुर्ग पत्नी के चरित्र पर शक करता था। शक के चलते ही मार डाला है।थाना क्षेत्र के सरवल गांव निवासी ललिता (66) दरवाजे पर सो रही थी। उसका पति शिवबरन शर्मा पास में सोया था। छोटा बेटा घर से कुछ दूर निर्माणाधीन मकान में सो रहा था। बड़ा बेटा बबलू पत्नी के साथ घर के अंदर सो रहा था। बेटे बबलू ने बताया कि रात करीब ढाई बजे मां की चीख सुनाई दी।
उसने बताया कि चीख सुनकर वह बाहर आया। मां के सिर और कंधे पर कुल्हाड़ी की चोट के निशान थे। पिता पास में कुल्हाड़ी हाथ में लेकर बैठा था। पिता करीब एक साल से मां पर शक करने लगा था। उसने बताया कि मां नित्यक्रिया को जंगल जाती थी तो उसका पीछा करते थे। खेत, घरेलू कामकाज में भी मां के साथ ही पिता आते-जाते थे। वह मां पर शक करते थे। उन लोगों को लगता था पिता किसी मानसिक बीमारी का शिकार हो गए हैं। निरीक्षक नीरज यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पति को हिरासत में लिया गया है। बेटे बबलू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Visited 165 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Patanjali Advertisement Case : पतंजलि ने सुप्रीम कोर्ट में फिर माफी मांगी लेकिन …

नई दिल्ली: भ्रामक विज्ञापन मामले पर पतंजलि आयुर्वेद के खिलाफ अवमानना पर सप्रीम कोर्ट में योगगुरु बाबा रामदेव को आज भी माफी नहीं मिली। उनको आगे पढ़ें »

Isl League Shield: पहली बार मोहन बागान जीता खिताब, फाइनल में मुंबई को हराया

कोलकाता: ISL लीग में मोहन बागान की टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। मोहन बागान ने मुंबई सिटी FC को 2-1 से हराकर पहली ISL आगे पढ़ें »

ऊपर